पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री सोनी को धमकी भरी फोन कॉल की गई

punjabkesari.in Wednesday, Jun 22, 2022 - 08:43 PM (IST)

अमृतसर, 22 जून (भाषा) पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री ओ पी सोनी को उनके मोबाइल फोन पर कथित तौर पर गैंगस्टरों से फिरौती की मांग करने वाले धमकी भरे कॉल आए, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी।

इस संबंध में दर्ज शिकायत के अनुसार, कांग्रेस नेता को सोमवार शाम उनके फोन पर व्हाट्सएप कॉल आयी और उन्हें दो अलग-अलग कॉल में 10 लाख रुपये और 20 लाख रुपये का भुगतान करने के लिए कहा गया।

अमृतसर छावनी पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज की है और कॉल करने वालों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। गैंगस्टर से कथित रूप से फिरौती की कॉल की पुष्टि करते हुए, सोनी के परिवार के एक सदस्य ने बुधवार को कहा कि फोन करने वालों ने सोनी को धमकी दी कि अगर पुलिस को मामले की सूचना दी गई तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। फोन करने वाले ने परिवार के सदस्यों को नुकसान पहुंचाने की भी धमकी दी।

पांच बार विधायक रह चुके सोनी अमरिंदर सिंह और चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकारों में कैबिनेट मंत्री रहे।

सोनी इस साल की शुरुआत में अमृतसर मध्य से विधानसभा चुनाव हार गए थे। पिछले महीने, अजनाला निर्वाचन क्षेत्र के पूर्व शिअद विधायक अमरपाल सिंह बोनी ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी कि उन्हें गैंगस्टर से फिरौती की मांग करने वाले धमकी भरे फोन आए थे।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News