पंजाब में व्यक्ति को ब्लैकमेल करने के मामले में तीन लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jul 01, 2022 - 11:15 PM (IST)

फगवाड़ा, एक जुलाई (भाषा) पंजाब में एक व्यक्ति का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रुपये की मांग करने के आरोप में दो महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

कपूरथला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राज बी सिंह संधू ने बताया कि उपनिरीक्षक अमनदीप नाहर ने एक विशेष अभियान चलाकर तीनों आरोपियों को पकड़ लिया।

उन्होंने कहा कि आरोपियों की पहचान बलबीर सिंह कौर, वंदना और अवतार सिंह के तौर पर हुई है जो होशियारपुर जिले के रहने वाले हैं।

अधिकारी ने बताया कि यह मामला फगवाड़ा के हरगोहिंद नगर निवासी तजिंदर सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया था जो जूतों की दुकान चलाता है।

संधू ने दर्ज मामले के आधार पर कहा कि बलबीर कौर ने दुकानदार से बीस हज़ार रुपये उधार लिए थे और जब उसने पैसे वापस मांगे तो उसने तजिंदर को घर बुलाया।

उन्होंने कहा कि जब तजिंदर उसके घर गया तो बलबीर और वंदना उसे कथित रूप से घसीटकर कमरे में ले गईं और वहां निर्वस्त्र कर दिया तथा अवतार सिंह ने उसका वीडियो बना लिया।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने तजिंदर से पांच लाख रुपये की मांग की और पैसे नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

उन्होंने बताया कि तजिंदर ने एक लाख रुपये दे दिए थे और बाद में शेष रकम देने का वादा किया था लेकिन बाद में उसकी शिकायत पर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News