पुलवामा हमला: अब पूरे देश की निगाहें केंद्र सरकार पर: जाखड़

punjabkesari.in Saturday, Feb 16, 2019 - 07:40 PM (IST)

जालन्धर(धवन): पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा है कि पुलवामा में सी.आर.पी.एफ. के जवानों पर हुए आतंकी हमले को देखते हुए केंद्र सरकार जो भी एक्शन लेगी कांग्रेस उसका समर्थन करेगी क्योंकि इस समय पूरे देश की निगाहें केंद्र सरकार की तरफ लगी हुई हैं। जाखड़ ने कहा कि कांग्रेस शुरू से ही यह मांग कर रही थी कि मोदी सरकार को जम्मू-कश्मीर के मामले में सख्त स्टैंड लेना चाहिए। 

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। जाखड़ ने कहा कि अब समय आ गया है जब पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब दिया जाना चाहिए। अब बयानबाजी का समय नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले कई महीनों के दौरान जम्मू-कश्मीर में पंजाब के अनेकों जवान शहीद हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि समय रहते अगर पाकिस्तान को जवाब न दिया गया तो भविष्य में उसकी भारत विरोधी गतिविधियां और बढ़ जाएंगी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर भी कांग्रेस ने मोदी सरकार को अपनी तरफ से पुलवामा कांड को लेकर पूरा समर्थन देने का ऐलान किया हुआ है। जाखड़ ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के पाकिस्तान को लेकर दिए गए स्टैंड का समर्थन करते हुए कहा कि पंजाब सरकार अपने प्रदेश में पाकिस्तान को किसी भी कीमत पर सिर नहीं उठाने देगी। 

जाखड़ ने कई स्थानों पर पाकिस्तान के खिलाफ निकाले गए कैंडल मार्च में भी भाग लिया तथा उन्होंने कहा कि लोगों का पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा बिल्कुल जायज है। अगर अब भी केंद्र सरकार ने कोई कार्रवाई न की तो फिर उसे जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को गोली का जवाब गोली से देने का समय आ चुका है। जनता के सब्र का सरकार को अब और इम्तिहान नहीं लेना चाहिए। 


 

Vaneet