पाक के आतंकवादी हमलों का भारत देगा मुंहतोड़ जवाब : हरसिमरत कौर

punjabkesari.in Saturday, Feb 16, 2019 - 09:51 AM (IST)

मानसा(जस्सल): जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले संबंधी भारत ने सख्त रुख अपनाते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पाकिस्तान से मोस्ट फेवरेट नेशन का दर्जा वापस लेकर यह साबित कर दिया कि भारत अब पाक के खिलाफ सख्त एक्शन लेगा और आतंकवादी हमलों का मुंहतोड़ जवाब देगा। 

उक्त प्रगटावा केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने डा. जनक राज सिंगला के निवास पर बातचीत दौरान किया। उन्होंने कहा कि पुलवामा के आतंकवादी हमले के पीछे पाक का हाथ है और भारतीय फौज के जवानों की शहादत को व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में जाकर जफ्फियां डालने वाले पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को तुरंत अपने ओहदे से इस्तीफा दे देना चाहिए, क्योंकि सिद्धू, जिनको वहां जाकर जफ्फियां डालते हैं, उनके इशारे पर ही भारत में आतंकवादी हमले हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिद्धू आज कह रहे हैं कि आतंकवाद का कोई देश, धर्म या जाति नहीं, ऐसा कह कर वह पाकिस्तान की पीठ थपथपा रहे हैं। 

हरसिमरत कौर ने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर बरसते हुए कहा कि कांग्रेस के राज में राज्य का हर वर्ग सड़कों पर है और पिछले दिनों पटियाला में अध्यापकों पर अंधाधुंध लाठीचार्ज कर पंजाब सरकार ने लोकतंत्र का ‘घान’ किया है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने अपने चुनाव मैनीफैस्टो का एक भी वायदा पूरा नहीं किया और लोकसभा चुनाव में जनता कांग्रेस पार्टी को मुंह नहीं लगाएगी। इस मौके पर उनके साथ उनके पी.ए. अनमोलप्रीत सिंह, जिला योजना बोर्ड के पूर्व चेयरमैन प्रेम अरोड़ा, जिला अकाली दल के प्रधान गुरमेल सिंह फफड़े, जिला यूथ अकाली दल के प्रधान गुरप्रीत सिंह चहल, हलका बुढलाडा इंचार्ज डा. निशान सिंह व अन्य मौजूद थे।

Vatika