Punjab: करोड़ों की Heroin सहित 3 तस्कर गिरफ्तार, ऐसे मंगवाते थे खेप

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 03:04 PM (IST)

जलालाबाद : पंजाब पुलिस और बीएसएफ ने संयुक्त अभियान चलाकर मोटरसाइकिल सवार युवक को काबू किया जिसके पास से हेरोइन बरामद की गई है। पुलिस उप कप्तान अछरू राम शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि गत दिन बीएसएफ के सहायक कमांडेंट शोभी चंद यादव, सब इंस्पेक्टर राहुल यादव, सहायक सब इंस्पेक्टर जतिंदरी संघ यादव सहित पुलिस पार्टी ने सैकिंड डिफेंस लाइन ब्रिज नहर ढाणी नत्था सिंह वाला के पासपर नाकाबंदी की हुई थी।

इसी दौरान उन्होंने बॉर्डर की ओर से आ रहे मोटरसाइकिल सवारों को इशारा कर रुकने को कहा तो मोटरसाइकिल पर सवार तीनों युवक पुलिस पार्टी को देखकर घबरा गए। मौके पर जब आरोपियों की तलाशी ली गई तो उनके पास से आधा किलो हेरोइन बरामद हुई। बरामद हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब ढाई करोड़ रुपए है। पुलिस उपकप्तान ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सोनू सिंह सोनी पुत्र जीत सिंह और अंग्रेज सिंह गग्गी पुत्र जुगिंदर सिंह दोनों निवासी गांव नूरशाह वाले शाह उताड़ फाजिल्का और गुरबंत सिंह बंत निवासी गांव ढंडी खुर्द के रूप में हुई है।

आरोपी के खिलाफ थाना सदर जलालाबाद में मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों को माननीय अदालत में पेश कर पुलिस द्वारा रिमांड लिया जा रहा है ताकि आरोपियों से पूछताछ में और भी खुलासे हो सकें।वहीं गिरफ्तार आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वे व्हाट्सएप कॉल के जरिए पाकिस्तान के तस्करों के संपर्क में थे। वह व्हाट्सएप कॉल कर ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से हेरोइन की खेप मंगवाता था। फाजिल्का में बैठा उसका एक दोस्त उससे एक किलो हेरोइन की खेप के बदले डेढ़ लाख रुपए में डील करता था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Kamini