Video बना रहे नाबालिग कार चालक ने कुचला बच्चा, रोंगटे खड़े करने वाला था दर्दनाक मंजर

punjabkesari.in Thursday, Mar 11, 2021 - 10:30 AM (IST)

लुधियाना (तरुण): ऋषि नगर इन्कम टैक्स ऑफिस के बाहर एक तेज रफ्तार कार 10 वर्षीय मासूम बच्चे को कुचलते हुए खंभे से जा टकराई। दर्दनाक सड़क हादसे में कार ने जब बच्चे को कुचला तो बच्चे का हाथ टायर के नीचे आने से अलग हो गया जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि हादसे में मृतक का दोस्त बाल-बाल बच गया। उसे मामूली चोटें आई हैं।
PunjabKesari
मृतक बच्चे की पहचान तनिष (10) निवासी मनदीप नगर के रूप में हुई है व हादसे में बाल-बाल बचा उसका दोस्त प्रिंस (9) है। प्रत्यक्षदर्शी चंद्रिका प्रसाद ने बताया कि एक नाबालिग कार चालक आदि चोपड़ा कार में वीडियो बना रहा था। वह सड़क के करीब 4 चक्कर लगा चुका था। सायं करीब सवा 5 बजे 2 बच्चे तनिष व प्रिंस सड़क पर स्थित मंदिर के बाहर पानी पी रहे थे। पानी पीने के बाद प्रिंस साइकिल चलाने लगा व तनिष पीछे बैठा था। तभी तेज रफ्तार कार ने साइकिल को टक्कर मारी। साइकिल चला रहा प्रिंस उछलकर सड़क के किनारे गिर गया व साइकिल के पीछे बैठा तनिष टायर के नीचे आ जाने से बुरी तरह से कुचला गया। घटनास्थल के निकट ही थाना पी.ए.यू. की पुलिस का नाका लगा था, तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची व कार चालक आरोपी आदि चोपड़ा को काबू किया है। थाना प्रभारी जसकंवल सिंह सेखों ने बताया कि पुलिस ने मृतक बच्चे के पिता निक्कू जो मजदूरी करता है, के बयान पर 17 वर्षीय कार चालक आदि चोपड़ा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिवल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

टैम्पो की टक्कर से पूर्व सैनिक की मौत’
घर
 से सब्जी लेने निकले एक पूर्व सैनिक को तेज रफ्तार टैम्पो ने टक्कर मार दी जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद थाना दरेसी की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सिवल अस्पताल पहुंचाया। मृतक की पहचान 78 वर्षीय रामचंद निवासी शिवपुरी के रुप में हुई है। मृतक के पोते राकेश कुमार ने बताया कि उसके दादा सुबह सवा 5 बजे सब्जी लेने के लिए घर से निकले। सड़क क्रॉस करते वक्त एक तेज रफ्तार टैम्पो ने उनको टक्कर मार दी। अन्य वाहनों के गुजरने के कारण सड़क पर पड़ा उसके दादा का शव क्षत विक्षत हालत में मिला। थाना दरेसी की पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News