पंजाब एग्रो ने ब्रांडिड फ्रूट्स के कॉन्सैप्ट की शुरूआत की, ‘पंजाब किन्नू’ को किया लांच

punjabkesari.in Monday, Feb 10, 2020 - 11:00 AM (IST)

चंडीगढ़(शर्मा): देश में स्ट्रिस फलों को पसंद करने वाले लोगों की बढ़ती संख्या को देखते हुए पंजाब एग्रो ने ‘पंजाब किन्नू’ के तौर पर ब्रांडिड फ्रूट्स ‘पगरेक्सको’ की नई शुरूआत की है, जोकि क्वालिटी और शुद्धता के मामले में बेजोड़ है। 

पंजाब एग्री एक्सपोर्ट कार्पोरेशन के प्रबंध निदेशक मंजीत बराड़ ने बताया कि पंजाब एग्रो के प्रमुख ब्रांड फाइव रिवर्स द्वारा ‘पंजाब किन्नू’ का लांच क्वालिटी एग्रो उत्पादों की मार्कीटिंग करते हुए एक स्वस्थ समाज का निर्माण करना है। पंजाब एग्रो का लक्ष्य है कि ऐसे कृषि उत्पादन किए जाएं जो लोगों को बेहतर स्वास्थ्य प्रदान करें। पगरेक्सको भारत के पहले ब्रांडिड फल को पेश करके एक प्रमुख कंपनी के तौर पर उभरी है। पंजाब किन्नू, फलों का एक खास ब्रांड है, जोकि हाईजीन, स्वाद और गुणवत्ता के मामले में किन्नू की अन्य किस्मों से पूरी तरह से अलग पहचाना जाएगा। 


उन्होंने कहा कि अवशेष फ्री पंजाब किन्नू जल्द ही अपनी ब्रांड सील के साथ सभी प्रमुख रिटेल आऊटलैट्स पर उपलब्ध होगा, जिससे ग्राहक इसे आसानी से पहचान सकेंगे। बराड़ ने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि फलों का हमारा ब्रांड पूरी तरह कीटनाशक मुक्त है। बराड़ ने कहा कि किन्नू की मांग न केवल स्थानीय या देशभर के बाजार में बढ़ रही है, बल्कि मध्य पूर्वी देशों को भी इस फल की लोकप्रियता और स्वास्थ्य लाभ का एहसास हुआ है तथा मांग में तेजी से वृद्धि हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News