गैंगस्टर अंकित भादू की तलाश में पंजाब व राजस्थान पुलिस ने चलाया संयुक्त अभियान

punjabkesari.in Thursday, Jun 07, 2018 - 09:45 AM (IST)

अबोहर(भारद्वाज): सत्ता में आने के बाद से ही प्रदेश में सत्तारूढ कांग्रेस की कैप्टन अमरेन्द्र सिंह सरकार गैंगस्टरों की धड़पकड़ व उनके आतंक से राज्यवासियों को मुक्त करवाने को लेकर प्रयासरत है।

वहीं, अधिकतर गैंगस्टरों के तार अबोहर उपमंडल की उप-तहसील सीतोगुन्नो बैल्ट के गांवों से जुड़े होने के कारण अबोहर पुलिस हर समय इनकी धडपकड़ के लिए प्रयासरत रहती है। इन दिनों लारैंस बिश्रोई गैंग का सदस्य अंकित भादू राजस्थान पुलिस के लिए सिरदर्दी बना हुआ है। उसी के मद्देनजर आज राजस्थान एवं पंजाब पुलिस ने संयुक्त रूप से एक गुप्त कार्रवाई करते हुए अबोहर तथा राजस्थान बॉर्डर के साथ लगती ढाणियों में सर्च अभियान चलाया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह सर्च अभियान ऐसी ढाणियोंं में चलाया गया है जहां दूर-दूर की ढाणियों में मात्र 1 या 2 घर ही बने हुए हैं। इस सर्च अभियान में इन ढाणियों में रहने वाले लोगों का पूरा ब्यौरा एकत्र किया गया है क्योंकि अधिकतर गैंगस्टर अपनी वारदातों के बाद ऐसी ढाणियों में पनाह लेते हैं। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने इन ढाणियों से 10 संदिग्ध लोगों को काबू किया है। श्रीगंगानगर के पुलिस कप्तान हरेन्द्र महावर ने बताया कि उनका यह सर्च अभियान आगे भी जारी रहेगा।  

Vatika