Punjab: एक और पंजाबी सिंगर विवादों में, FIR दर्ज करने की उठी मांग, जानें मामला

punjabkesari.in Sunday, Dec 24, 2023 - 06:12 PM (IST)

फतेहगढ़ साहिब : पंजाब में एक और पंजाबी सिंगर विवादों में घिर गया है। बताया जा रहा है कि फतेहगढ़ साहिब के गांव मुकरोपुर के रहने वाले पंजाबी सिंगर सतविंद्र बुग्गा के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज करने की मांग उठी है। बुग्गा का लंबे समय से अपने भाई के साथ जमीनी विवाद चल रहा था, जिसके चलते गत रात हुए झगड़े के दौरान बुग्गा की भाभी की मौत हो गई, जिसके बाद गुस्से में आए मृतका के परिवारवालों ने सतविंद्र के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज करने की मांग की है तथा पीड़ित परिवार ने अस्पताल के बाहर धरना लगा दिया है। 

सतविंद्र के भाई दविंद्र सिंह भोला ने बताया कि गत रात भी उनका सतविंद्र बुग्गा के साथ विवाद हो गया तथा इस दौरान सतविंद्र ने उसकी पत्नी को धक्का मार दिया, जिसके बाद उसकी पत्नी की तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डाक्टरों ने उसे चंडीगढ़ रैफर कर दिया। वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दविंद्र भोला ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी की मौत का जिम्मेदार सतविंद्र बुग्गा है, जिसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। दविंद्र भोला ने पुलिस पर भी कार्रवाई न करने के आरोप लगाए। उनका कहना है कि पुलिस भी सतविंद्र बुग्गा का साथ दे रही है, जिसके बाद बुग्गा उन्हें लगातार धमकियां दे रहा है कि उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। 

वहीं दूसरी तरफ बुग्गा ने उक्त सभी आरोपों को नकारा है तथा उनका कहना है कि जहां यह घटना हुई, वहां पुलिस भी मौजूद थी। वहां उसकी पत्नी खड़ी थी, जोकि दौरा पड़ने से अचानक गिर गई, जिस कारण उसकी मौत हुई है। मेरा इससे कोई वास्ता नहीं। हमला मैंने नहीं बल्कि उन्होंने मुझ पर किया। 

Content Editor

Subhash Kapoor