पंजाब विधानसभा चुनावः BJP ने उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की, सिद्धू के खिलाफ जगमोहन सिंह राजू को दिया टिकट

punjabkesari.in Thursday, Jan 27, 2022 - 10:41 PM (IST)

चंड़ीगढ़ः पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में केवल तीन उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं। भाजपा की एक दिन में ये दूसरी (कुल तीसरी) लिस्ट है। इससे पहले गुरुवार को ही इसने 27 उम्मीदवारों की अपनी दूसरी लिस्ट जारी की थी। भाजपा ने तीसरी लिस्ट में अमृतसर सेंट्रल, अमृतसर पूर्व और बाबा बकाला (अजा) सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा की है।
PunjabKesari
अमृतसर सेंट्रल से डॉक्टर राम चावला और अमृतसर पूर्व से डॉक्टर जगमोहन सिंह राजू (आईएएस) को टिकट दिया है। बता दें कि अमृतसर पूर्व से ही कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू भी चुनावी मैदान में हैं। तमिलनाडु सरकार में चीफ रेजिडेंट कमिश्नर के पद पर तैनात राजू ने 25 जनवरी को आईएएस से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति मांगी थी। जिसके बाद अब वे राजनीति में उतरे हैं। बाबा बकाला (अजा) से भाजपा ने सरदार मजीत सिंह मन्ना को मैदान में उतारा है। 

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 117 सदस्यीय पंजाब विधानसभा में 65 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, जबकि उसके दो सहयोगी पंजाब लोक कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) क्रमश: 37 और 15 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News