पंजाब विधानसभा सत्रः  कुंवर विजय प्रताप ने बेअदबी के मुद्दे पर किए बड़े खुलासे

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2022 - 03:09 PM (IST)

पंजाब डेस्कः पंजाब विधानसभा सत्र में आम आदमी पार्टी के विधायक और पूर्व आई.जी. कुंवर विजय प्रताप ने शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल पर तीखा हमला बोला हैं।

कोटकपूरा गोलीकांड की घटना के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि एल.के. यादव की एस.आई.टी. ने सुखबीर बादल को इस मामले में तलब किया था पर जब पूछताछ के बाद सुखबीर बादल बाहर आए तो उन्होंने बयान दिया कि अकाली दल की सरकार आने पर वह कुंवर विजय प्रताप को नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने सवाल करते हुए पूछा कि सुखबीर बादल को एल.के. यादव की एस.आई.टी. ने तलब किया था, तो पूछताछ के बाद मेरे खिलाफ बयानबाजी क्यों की गई.. यह ताकत सुखबीर बादल को किसने दी?

कुंवर विजय प्रताप ने कहा कि एल.के.यादव की एस.आई.टी. ने सुखबीर से कोई पूछताछ नहीं की, बल्कि उसे चाय-पकौड़े खिलाकर भेज दिया। इसके अलावा यह कहते हुए भी भेजा गया था कि सुखबीर बादल को कुंवर विजय प्रताप की वजह से ही तलब किया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले भी कुंवर सदन में  विधानसभा में बेअदबी कांड पर बहस की मांग कर चुके थे। इसको लेकर जब उन्होंने  बेअदबी का मुद्दा उठाया तो विपक्ष नेता व कांग्रेस के विधायक प्रताप सिंह बाजवा ने इसका समर्थन किया और उन्होंने भी इस पर बहस करने की बात कही थी। 

Content Writer

Vatika