Punjab: 22 अक्टूबर को बंद का ऐलान, जानें क्यों...

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 02:45 PM (IST)

अमृतसर: पटाखे बेचने वाले पकड़े गए 3 लोगों को छुड़वाने गए आम आदमी पार्टी के नेता व थाना सी-डिवीजन के प्रभारी के बीच हुई तू-तू मैं-मैं का मामला गर्मा गया है, जिसमें रविदास भाईचारे ने वाल्मीकि मजहबी समुदाय द्वारा 22 अक्तूबर को अमृतसर बंद की कॉल को समर्थन दे दिया है।

डॉ. बी.आर. अंबेडकर मिशन व श्री गुरु रविदास प्रकाश मंदिर हैड ऑफिस भूषण पुरा द्वारा बुलाई गई मीटिंग को संयुक्त तौर पर संबोधित करते सुभाष अमरोही चेयरमैन, प्रधान हुकूमत राय टोनी, अश्विनी जुगणिया ने कहा कि इंस्पैक्टर नीरज कुमार साफ छवि वाले व्यक्ति हैं। ‘आप’ नेता द्वारा थाने में पुलिस अधिकारियों पर धौंस दिखाते हुए उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने की वह घोर निंदा करते हैं। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि ‘आप’ नेता पर कानूनी कार्रवाई की जाए। उपरोक्त नेताओं ने कहा कि अमृतसर का समूचा रविदास भाईचारा इंस्पैक्टर नीरज के साथ खड़ा है और 22 को अमृतसर बंद की कॉल का पूरा समर्थन करता है।

उन्होंने कहा कि अगर पुलिस ने उक्त नेता के खिलाफ जल्द ठोस कार्रवाई न की तो वे तीखे संघर्ष का ऐलान करने को मजबूर हो जाएंगे। इस अवसर पर मनीष कुमार, पी.टी. प्रधान, नरेश कुमार राजेंद्र सिंह आदि उपस्थित रहे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News