पंजाब भाजपा के नेता की आपत्तिजनक Video Viral, पार्टी में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Thursday, Mar 04, 2021 - 01:36 PM (IST)

गुरदासपुर(हरमन): भारतीय जनता पार्टी के एक नामवर नेता की अश्लील आडियो और आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उक्त नेता गुरदासपुर से संबंधित भाजपा का सीनियर नेता बताया जा रहा है, जिस बारे अधिकारिक तौर पर किसी ने कोई पुष्टि तो नहीं की लेकिन उसकी आवाज़ से पहले ही लोग उसकी पहचान कर रहे थे।

वायरल ऑडियो में उक्त नेता एक महिला के साथ अश्लील बातें कर रहा है। दोनों की बातों से ऐसा लग रहा है कि उक्त महिला भी अपनी मर्ज़ी के साथ यह बात कर रही है, जिसके साथ ज़बरदस्ती वाली कोई बात नहीं है। दूसरी तरफ जो तस्वीरें वायरल हुई हैं, उसमें उक्त व्यक्ति अकेला ही आपत्तिजनक हालत में है, जबकि वायरल हो रही महिला की तस्वीरें कुछ आपत्तिजनक नहीं हैं लेकिन इन तस्वीरों को वायरल करने वाले लोग उक्त महिला की तस्वीरों को इस नेता की आपत्तिजनक तस्वीरों के साथ जोड़ कर कई तरह के कमैंट कर रहे हैं।

हालांकि इन तस्वीरों की सच्चाई संबंधित अभी तक कोई भी पुष्टि नहीं हुई और न ही उक्त महिला या उक्त नेता ने कोई प्रतिक्रिया दी है। उक्त मामले संबंधी भाजपा के जिलाध्यक्ष ने बताया कि पार्टी हाईकमांड के आदेश पर उक्त नेता को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। आने वाले समय में जो भी सच्चाई सामने आएगी उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News