लोकसभा चुनाव को लेकर पंजाब भाजपा की तैयारी शुरू, कोर कमेटी की बैठक में इन मुद्दों पर मंथन

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 12:23 PM (IST)

पंजाब डेस्क: लोकसभा चुनाव से पहले राजनीति में हलचल शुरू हो चुकी है। ऐसे में पंजाब भाजपा ने भी तैयारियां शुरू कर ली है। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने गत दिन कोर कमेटी की की अहम बैठक बुलाई जो चंडीगढ़ स्थित दफ्तर में हुई। प्रधान सुनील जाखड़ के नेतृत्व में कोर कमेटी की बैठक हुई जिसमें आगे की रणनीति, किसानों व लोकसभा चुनाव मुद्दे पर मंथन किया गया। कोर कमेटी की बैठक में पार्टी के पूर्व प्रधान व पठानकोट से विधायक अश्वनी शर्मा भी शामिल हुए। 

PunjabKesari

यह भी पढ़ें : आज Jalandhar में CM मान और केजरीवाल, जनता को देंगे ये खास तोहफा

बैठक में किसानों और लोकसभा चुनावों के मुद्दे पर चर्चा हुई। इस दौरान बैठक में सीनियर नेता अलग-अलग जिलों से पहुंचे थे जब कुछ सीनियर नेता शामिल नहीं हुए जिनमें कैप्टन अमरिंदर सिंह, विजय रूपानी, फतेह सिंह बाजवा, तरुण चुघ, राकेश राठौर सहित कई लोग नहीं पहुंचे। वहीं बता दें कि एक दिन पहले प्रधान सुनील जाखड़ के नेतृत्व  में भाजपा ने अपनी स्टेट इलेक्शन मैनेजमेंट कमेटी का गठन किया था। इस दौरान पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की बेटी को जय इंदर कौर को महिला कैंपेन कमेटी की कमान सौंपी गई। 

यह भी पढ़ें : Weather: पंजाब के 17 जिलों में Alert, घर से निकलने से पहले पढ़ें ये खबर

वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रधान सुनील जाखड़ के हाथ इलेक्शन मैनेजमेंट कमेटी के चेयरमैन व कन्वीनर के पद की कमान है। राकेश राठौर, अनिल सरीन, दायल सिंह सोढी को  को-कन्वीनर की जिम्मेदारी सौंपी है। चुनाव ऑफिस के प्रमुख सुभाष सूद और सह प्रमुख जवाहर खुराना व कॉल सेंटर के प्रमुख का पद दयाल सिंह सोढी को दिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News