फिरोजपुर पहुंची पंजाब भाजपा की महिला सचिव का जबरदस्त विरोध, कैंसिल करना पड़ा सम्मेलन

punjabkesari.in Saturday, Mar 27, 2021 - 01:42 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): कैप्टन सरकार का पिछले 4 वर्ष का हिसाब किताब लेकर फिरोजपुर में पत्रकार सम्मेलन करने पहुंची पंजाब भाजपा की महिला सचिव सुनीता गर्ग को आज किसान मजदूरों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। जैसे ही किसान मजदूर संघर्ष मोर्चा को इस बात का पता चला के भाजपा नेता प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के लिए पहुंच रही हैं तो किसान मजदूर नेता हाथों में झंडे उठाए प्रेस क्लब रोड पर पहुंच गए और उन्होंने भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

PunjabKesari
उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा पास किए गए किसान विरोधी खेती कानूनों का डटकर विरोध किया। किसान मजदूरों के रोष के चलते भाजपा को प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसिल करनी पड़ी और वहां पर भारी संख्या में पुलिस कर्मचारी पहुंच गए। विशेष भेंटवार्ता के दौरान सुनीता गर्ग ने कहा के कैप्टन सरकार अपने चुनाव मेनिफेस्टो को लेकर पूरी तरह से झूठे साबित हुए हैं और 4 वर्षों में इस सरकार ने बड़े-बड़े घोटाले किए हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब से नशा खत्म करने, युवाओं को घर-घर में नौकरी और स्मार्टफोन देने, किसानों का सारा कर्जा माफ करने और किसानो को लेकर पंजाब के लोगों से किए सभी वादे झूठे साबित हुए हैं। 

उन्होंने कहा कि लोगों पर तरह-तरह के भारी टैक्स लगा दिए गए हैं और 5 प्रति यूनिट वाली बिजली पंजाब के लोगों को 12 रुपए प्रति यूनिट में बेची जा रही है। भाजपा नेता ने कहा कि एक तरफ केंद्र सरकार ने अपने कर्मचारियों को 7व़े पे कमीशन के लाभ भी दे दिए हैं मगर दूसरी और पंजाब  सरकार ने अभी तक 6वें पे कमीशन की रिपोर्ट अभी तक लागू भी नहीं की। उन्होंने आरोप लगाते कहा कि कैप्टन पंजाब के किसानों को गुमराह और भड़का रहे है। पंजाब में अवैध माइनिंग, नकली शराब, जमीनों पर अवैध कब्जे और गुंडा माफिया पूरी तरह से एक्टिव है और पंजाब में भ्रष्टाचार का बोलबाला है।

भाजपा नेता ने कहा कि जब पंजाब में कांग्रेस की कि सरकार सत्ता में आई थी तब पंजाब पर 1 लाख 82 हजार 520 करोड़ का कर्जा था जो सरकार की गलत नीतियों के कारण बढ़ कर 2 लाख  73 हजार 730 करोड़ तक पहुंच गया है। उन्होंने कैप्टन अमरिंदर को नैतिकता के आधार पर त्यागपत्र देने और जनता से दोनों हाथ जोड़कर माफी मांगने की अपील की। इस अवसर पर जिला भाजपा प्रधान सुरेंद्र सिंह, पूर्व जिला प्रधान दविंदर बजाज, राजेश कुमार, अमनदीप गिरधर और सुशील गुप्ता आदि भाजपा नेता भी मौजूद थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News