Punjab : दो पक्षों में खूनी झड़प, भाजपा नेता सहित 4 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 07:54 PM (IST)

गुरदासपुर : आज गुरदासपुर के मिल्क प्लांट के पास पैसों के लेन-देन को लेकर 2 पक्षों के बीच हुए विवाद में दोनों पक्षों के 4 लोग घायल हो गए, जिसमें भाजपा के जिला महामंत्री विकास गुप्ता भी शामिल हैं। फिलहाल घायलों को गुरदासपुर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है। दूसरे पक्ष के घायलों ने भाजपा जिला महामंत्री पर दुकान पर हमला करने का आरोप लगाया है जबकि विकास गुप्ता ने उक्त आरोपों से इंकार किया है।

इस संबंधी घायल भाजपा नेता विकास गुप्ता ने बताया कि उन्होंने 2 साल पहले मिल्क प्लांट गुरदासपुर के पास फल बेचने का काम करने वाले सतपाल को एक लाख रुपए दिए थे़ लेकिन उनका पैसा वापस नहीं किया जा रहा। आज जब वह पैसे लेने के लिए उसकी दुकान पर गया तो वे लोग गाली-गलौच करने लगे। इसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई और उन्होंने हमला कर उनको घायल कर दिया।

यह भी पढ़ेंBreaking : BJP ने अपने एक और उम्मीदवार को दी Y+ सुरक्षा, पढ़ें पूरी खबर

इसके बाद उन्होंने अपने साथियों को सूचित किया और उनके साथी उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले आए। उन्होंने मांग की कि हमला करने वालों खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए। वहीं सिविल अस्पताल में सतपाल और उसके बेटे राकेश कुमार ने बताया कि उसका पिता दुकान पर काम कर रहा था। इस दौरान विकास गुप्ता उसकी दुकान पर आया और पैसे के लेन-देन को लेकर बहस करने लगा। उन्होंने कहा कि उनके पैसे घर भेज दिए जाएंगे लेकिन इसके बावजूद विकास गुप्ता उनके साथ गाली-गलौच करने लगा और दुकान में पड़े प्लास्टिक की करेट से उनके पिता पर हमला कर घायल कर दिया। सूचना मिलने पर राकेश भी दुकान पर पहुंच गया और विकास गुप्ता ने उस पर भी हमला कर उसे व उसके रिश्तेदार को घायल कर दिया।

राकेश ने बताया कि इस मारपीट में विकास गुप्ता समेत उसके पिता और एक रिश्तेदार घायल हो गए। उसने कहा कि बाकी पैसा विकास गुप्ता को दे दिया गया है जिसमें से 40 हजार रुपए बचे हैं जो जल्द ही दे दिए जाएंगे। इस संबंध में डा. के.पी. सिंह ने बताया कि विवाद में 4 लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि घायलों की मैडीकल रिपोर्ट तैयार कर थाने को भेजी जाएगी।

यह भी पढ़ें-Love Story: "पंजाबी मुंडे" पर दिल हार बैठी German की गोरी, आई सात समुंद्र पार

Content Editor

Subhash Kapoor