भविष्य में एक भी मकान कच्चा नहीं रहने दिया जाएगा: सुखबीर

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 09:33 AM (IST)

जलालाबाद (सेतिया, सुमित): शिरोमणि अकाली दल व भाजपा के सांझे उम्मीदवार डा. राज सिंह डिब्बीपुरा का चुनाव अभियान उस समय शिखर पर पहुंच गया जब पार्टी प्रधान पूर्व उप-मुख्यमंत्री व सांसद सुखबीर सिंह बादल तथा हरसिमरत कौर बादल द्वारा उनके हक में विभिन्न गांवों व शहर के वार्डों में नुक्कड़ मीटिंगें तथा चुनाव जलसों को संबोधित किया गया।

सुखबीर सिंह बादल ने ढंडी कदीम, मोहर सिंह वाला, चक्क टाहलीवाला, घुबाया, चक्क अराइयां वाला, काठगढ़ गांवों का दौरा कर चुनावी जलसे को संबोधित किया। इस मौके पर जनमेजा सिंह सेखों, सतिन्द्रजीत सिंह मंटा तथा उम्मीदवार डा. राज सिंह डिब्बीपुरा के अलावा बूढ़ सिंह, पूरण मुजैदियां, गुरदेव आलमके तथा अन्य लीडरशिप मौजूद थी।सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि जलालाबाद हलके के लोग कामों की कद्र करते हैं तथा इस कद्र का ही नतीजा है कि लोगों ने समय-समय पर उन्हें जिताने में अपना योगदान दिया। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने इस हलके की बागडोर संभाली थी तो यहां पर हर तरह की समस्या थी, गांवों में गलियां-नालियां, वाटर सप्लाई, ट्यूबवैल कनैक्शन आदि। जैसे ही उन्हें सेवा का मौका मिला तो उन्होंने सबसे पहले इन जरूरतों के लिए गांव में फंड जारी किया। आज ढाणियों तक पक्की सड़कें पहुंच चुकी हैं तथा गांव में शुद्ध पानी के लिए आर.ओ. सिस्टम भी लगाए तथा जहां पानी की सप्लाई नहीं थी वहां वाटर वक्र्स भी बनवाए। बादल ने कहा कि हलके में अगला बस एक ही काम रह गया है कि भविष्य में कोई भी मकान कच्चा न रहने दिया जाए तथा सभी जरूरतमंद परिवारों को सरकारी स्कीम तहत मकान बनवाकर दिए जाएंगे।

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने भी कई बैठकें कीं तथा शिरोमणि अकाली दल के डा. राज सिंह डिब्बीपुरा के हक में चुनाव प्रचार किया। जलालाबाद शहर के लोगों ने जगह-जगह रोक कर हरसिमरत कौर बादल का जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर उनके साथ प्रदेश उप-प्रधान प्रेम वलेचा, मांटू वोहरा, दर्शन लाल वधवा आदि मौजूद थे।इस दौरान हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि कांग्रेसी सिर्फ वोटों के लिए नजर आते हैं तथा चुनाव के बाद दिखाई नहीं देते। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों से क्या आशा की जा सकती है। हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि सुखबीर बादल ने हलके का सर्वपक्षीय विकास करवाया तथा विकास कार्यों की बदौलत ही लोग बादल साहिब को याद करते हैं। इस मौके पर उन्होंने बादल को डा. राज सिंह डिब्बीपुरा को वोट डालकर कामयाब करने की अपील की तथा साथ ही कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में सुखबीर सिंह बादल अपने इस हलके से ही विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

Vatika