कैप्टन का पाकिस्तान पर एक और तीखा प्रहार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 08:07 AM (IST)

जालन्धर (धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने पाकिस्तान पर एक और तीखा प्रहार करते हुए कहा है कि पाकिस्तान द्वारा शर्मनाक ढंग से सभी अंतर्राष्ट्रीय व माननीय सिद्धांतों व कानूनों का उल्लंघना किए जा रहा है।

पाक द्वारा की गई फायरिंग में पंजाब का एक और लाल शहीद
राजौरी के निकट नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान द्वारा की गई अकारण फायरिंग में शहीद हुए भारतीय सेना के राइफलमैन कर्मजीत सिंह की शहीदी पर ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि पाकिस्तान बार-बार युद्ध विराम की उल्लंघना कर रहा है। पंजाब के एक और युवा सैनिक कर्मजीत सिंह ने अपनी शहीदी दी है। पहले भी अनेकों सैनिकों ने जोकि पंजाब से संबंध रखते थे, ने पिछले कुछ समय के दौरान अपनी शहीदियां दी हैं। उन्होंने कहा कि वह कर्मजीत सिंह के परिवार के साथ संवेदना व्यक्त करते हैं और साथ ही पाकिस्तान को चेतावनी देते हैं कि वह अकारण सीमा पार से फायरिंग को बंद करे। बार-बार फायरिंग होने से दोनों देशों के मध्य अनावश्यक तौर पर तनाव पैदा हो रहा है।

कैप्टन का पटियाला से चंडीगढ़ के रास्ते कांग्रेसियों ने गर्मजोशी से किया स्वागत
मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह पटियाला से चंडीगढ़ पहुंचे। इस दौरान रास्ते में कांग्रेसियों ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया। कैप्टन ने कहा कि वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं के उत्साह व भावना को देखकर यकीनी तौर पर कह सकते हैं कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव में अपने विरोधियों पर भारी सिद्ध होगी।

Anjna