CM मान का विरोधियों पर पलटवार, कई दिनों की चुप्पी तोड़ दिया करारा जवाब

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 10:04 AM (IST)

चंडीगढ़/जालंधर (अश्वनी,धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज राज्य के उन विपक्षी नेताओं पर पलटवार किया है जो पिछले कुछ दिनों से राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर ‘आप’ सरकार पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगाने में लगे हुए थे।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज ट्वीट करके कहा कि जिनके राज्य में जेलें ब्रेक होती रहीं, महिला की इज्जत बचाते हुए पुलिस अफसर को बाजार में गोली मारी गई, उन विरोधी नेताओं को हमसे हिसाब मांगने का कोई अधिकार नहीं है। मुख्यमंत्री ने दोहराया कि राज्य में अमन-शांति के साथ किसी को भी खिलवाड़ करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने ट्वीट में कहा कि जिन नेताओं ने राज्य में गैंगस्टर पैदा किए थे, नशा तस्करों के साथ समझौते किए थे, आजकल वही नेता अमन-शांति की दुहाई दे रहे हैं और हमसे हिसाब मांग रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे विरोधी नेताओं को पहले आत्मनिरीक्षण की जरूरत है और यह समझना चाहिए कि उनके समय में राज्य में हालात कैसे थे।भगवंत मान ने कहा कि अमन-शांति का हिसाब मांगने वाले नेतागण ऐसा व्यवहार कर रहे हैं जैसे तालिबानी कैंडल मार्च निकाल कर शांति की बात कर रहे हों।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News