कैप्टन के शहर में गरजे पंजाब कांग्रेस इचार्ज हरीश चौधरी

punjabkesari.in Monday, Nov 08, 2021 - 01:32 PM (IST)

पटियाला (राजेश पंजौला): पटियाला शहर में पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का राजनीतिक प्रभाव खत्म करने के लिए कांग्रेस की तरफ से सर्किट हाऊस में रखी गई मीटिंग ने रैली का रूप धारण कर लिया। इसमें पंजाब कांग्रेस के इंचार्ज हरीश चौधरी, जिले के इंचार्ज मंत्री राज कुमार वेरका, पंजाब कांग्रेस के वर्किंग प्रधान कुलजीत सिंह नागरा सहित जिला पटियाला के समूचे विधायक और नेता पहुंचे। 5000 के लगभग कांग्रेसी वर्करों ने शिरकत कर स्पष्ट कर दिया कि पटियाला के लोग कांग्रेस पार्टी के साथ हैं, किसी व्यक्ति विशेष के साथ नहीं। कैप्टन के शहर में पंजाब कांग्रेस के इंचार्ज हरीश चौधरी पूरी तरह गरजे। उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि पंजाब और पंजाबियत ने हमेशा ही हितों की लड़ाई लड़ी है। मोदी और अमित शाह के पंजाब प्रति 2022 के चुनाव के एजंडे को कामयाब नहीं होने देंगे और 2022 का चुनाव नतीजा केंद्र सरकार की उलटी गिनती शुरू कर देगा।

हरीश चौधरी के सर्किट हाऊस पहुंचने पर उनका भारी स्वागत किया गया। पंजाब मंडी बोर्ड के चेयरमैन (कैबिनेट मंत्री रैंक) लाल सिंह, जिला इंचार्ज राज कुमार वेरका, पूर्व मंत्री और हलका नाभा के विधायक साधू सिंह धर्मसौत, राजपुरा से विधायक हरदयाल सिंह कम्बोज, हलका घनौर के विधायक मदन लाल जलालपुर, समाना के विधायक रजिन्दर सिंह, हलका सनौर इंचार्ज हरिंदरपाल सिंह हैरीमान, पटियाला देहाती के साथ संबंधित पंजाब यूथ कांग्रेस के वाइस प्रधान विशेष तौर पर पहुंचे हुए थे। पंजाब मंडी बोर्ड के चेयरमैन लाल सिंह ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि साढ़े 4 वर्षों दौरान वर्कर तो बहुत दूर की बात, वह विधायकों को भी नहीं मिले। उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ 4 दशकों से बड़ी नजदीकी का भी जिक्र किया और कहा कि अब वर्कर कैप्टन का नहीं, बल्कि पार्टी के साथ खड़ेंगे। लाल सिंह ने मुख्यमंत्री पंजाब चरणजीत सिंह चन्नी की प्रशंसा करते कहा कि यदि चन्नी पहले मुख्यमंत्री होते तो आज पंजाब का नक्शा और ही होना था। उन्होंने सिद्धू को बहादुर योद्धा बताते कहा कि आने वाली चुनाव में नवजोत सिंह सिद्धू बहुत बड़ी खराब भूमिका निभाएंगे।

इस मौके जिला पटियाला इंचार्ज राज कुमार वेरका ने वर्करों को बताया कि वह सप्ताह में कम से कम 2 दिन सर्किट हाऊस में बैठेंगे और कांग्रेसी अधिकारियों और वर्करों की हर बात की सुनवाई करेंगे। श्री वेरका ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने अच्छे फैसले मंत्रिमंडल की मीटिंगों में लिए हैं, जो लोग हितैषी हैं। आखिर में हरीश चौधरी ने कहा कि साढ़े 4 वर्षों दौरान अकाली दल प्रति जो व्यवहार कैप्टन की तरफ से अपनाया गया था, वह कोई छिपा नहीं। यदि उनको गद्दी से उतारा गया है, कांग्रेस हाईकमान ने फैसला सोच समझ कर ही लिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पंजाब चरणजीत सिंह चन्नी ने उद्योगपतियों को नहीं, बल्कि साधारण लोगों को भी सहूलियतें मुहैया करवाई हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News