राहुल गांधी से ED की पूछताछ के विरोध में पंजाब के कांग्रेसी एकजुट

punjabkesari.in Thursday, Jun 16, 2022 - 10:47 AM (IST)

संगरूर(विवेक सिंधवानी, बेदी): राहुल गांधी की ई.डी. द्वारा पिछले कई दिनों से की जा रही पूछताछ से भड़के हुए पंजाब के कांग्रेसियों ने केन्द्र सरकार को चेतावनी दी है कि अपनी जांच एजैंसी के द्वारा कांग्रेसियों को धमकाना और डराना बंद करे अन्यथा समूचे कांग्रेसी वर्कर सड़कों पर उतर आएंगे। 

कांग्रेस के राज्य अध्यक्ष अमरिंद्र सिंह राजा वड़िंग़ और विरोधी पक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा ने एकजुट होते हुए कहा कि केंद्र सरकार पाकिस्तान सरकार के नक्शे कदम पर चलते हुए अपने विरोधियों को सत्ता के प्रभाव के नीचे कुचलना चाहती है। उन्होंने कहा कि भारत को विश्व के चोटी का लोकतंत्रीय देश माना जाता था पर मोदी सरकार ने आज ऐसे हालात पैदा कर दिए हैं कि डंडे के जोर पर अपने विरोधियों को धमकाने का यत्न किया जा रहा है।

 केंद्रीय जांच एजैंसी का डर बैठा के कांग्रेसियों का मनोबल गिराने की कोशिश हो रही है, उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अपने ऐसे मंसूबों में कभी कामयाब नहीं होगी। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री विजय इन्द्र सिंगला, सीनियर कांग्रेसी नेता चौधरी विक्रमजीत सिंह, अश्वनी सेखड़ी के अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News