Punjab : शादी समारोह में डी.जे. पर डांस को लेकर भिड़े युवक, 1 की मौत

punjabkesari.in Monday, Feb 26, 2024 - 08:53 PM (IST)

पट्टी : सब-डिवीजन पट्टी के दुबली गांव में देर रात शादी समारोह के दौरान डीजे पर डांस करते समय गाना बदलने को लेकर हुई बहस में ईंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। थाना सदर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पट्टी भेज दिया। मृतक की पहचान सतनाम सिंह पुत्र काला सिंह निवासी दुबली के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें- बिना ड्राइवर के चली ट्रेन के मामले में बड़ी खबर, रेलवे विभाग ने लिया ये Action

मृतक युवक की मां जागीर कौर ने बताया कि उनके पोते अर्शदीप सिंह की शादी थी और शाम को वह घर में डोली लेकर आया था, अर्शदीप सिंह के चाचा का लड़का डांस कर रहा था। इस दौरान गाना बदलने को लेकर पड़ोस में रहने वाले सुखविंदर सिंह और हीरा सिंह के बीच विवाद हो गया और उन्होंने ईंटें चलानी शुरू कर दीं। जब उनका बेटा सतनाम सिंह झगड़ा कर रहे लोगों को बचाने के लिए आगे आया तो उसके सिर पर ईंट लगी और सतनाम सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

सदर पट्टी थाने के सब-इंस्पैक्टर गुरप्रीत सिंह ने बताया कि डी.जे. पर डांस करते समय गाना बदलने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया और दोनों पक्षों के लोग घायल हुए हैं और उनका इलाज चल रहा है। इसी बीच ईंट लगने से सतनाम सिंह की मौत हो गई। परिवार के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-  शराब कारोबार से करोड़ों कमाने की तैयारी में पंजाब सरकार, जल्द हो सकती है घोषणा

Content Editor

Subhash Kapoor