Punjab: आम आदमी पार्टी के युवा नेता पर जानलेवा हमला, तेजधार हथियारों से किए वार

punjabkesari.in Friday, May 10, 2024 - 07:11 PM (IST)

लुधियाना (विक्की): आम आदमी पार्टी के युवा नेता और ब्लॉक अध्यक्ष पर जानलेवा हमला होने की सूचना मिला है। मिली जानकारी के अनुसार 'आप' युवा नेता व ब्लॉक अध्यक्ष साहिबजीत सिंह उर्फ ​​साबी जरखड़ पर कल रात हमला हुआ। युवा नेता साहिबजीत उस समय हलका गिल के विधायक जीवन सिंह संगोवाल के बेटे की शादी की चल रही पार्टी में थे। इस दौरान आरोपी चरनजीत बुलारा, उसका बेटा बिन्नी बुलारा और 10 अन्य अज्ञात लोगों ने अचानक तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। 

हमलावरों ने साहिब जीत सिंह के सिर पर गहरे घाव किए। साहिबजीत सिंह साबी को उनके साथियों ने तुरंत स्थानीय दयानंद अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा है। थाना सदर लुधियाना की पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 307, 295, 323, 341, 506, 148, 149 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी चरणजीत सिंह बुलारा और बिन्नी बुलारा को तुरंत गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश जारी है पुलिस द्वारा तेजी से कार्रवाई की जा रही है

PunjabKesari

'आप' के वरिष्ठ नेता जगरूप सिंह जरखड़, सोनू गिल, परमिंदर सिंह लालतो कलां, जसविंदर सिंह जस्सी, रविंदर सिंह रवि झंमट और अन्य नेताओं ने साहिबजीत सिंह साबी के स्वास्थ्य की कामना करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान और जिला प्रशासन से सख्त कार्रवाई की मांग की है आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई और कड़ी सजा देने की मांग की है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News