ओमिक्रॉन को लेकर बोले पंजाब के उपमुख्यमंत्री ओ.पी. सोनी

punjabkesari.in Monday, Dec 06, 2021 - 10:50 AM (IST)

जालंधर(धवन): ओमिक्रॉन वायरस से घबराने की नहीं बल्कि सचेत रहने की जरूरत है और स्वास्थ्य विभाग द्वारा बताई गई सावधानियों को अपनाकर हम इस वायरस से बच सकते हैं। यह बात पंजाब के उपमुख्यमंत्री ओम प्रकाश सोनी ने अमृतसर के वार्ड नं. 68 में 2 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली सड़क के कार्य का शुभारंभ करने के उपरांत कही। 

यह भी पढ़ें: 6 दिनों से लापता बच्ची की इस हालत में मिली लाश, परिवार का रो-रो हुआ बुरा हाल

उन्होंने बताया कि पहले इस सड़क पर गंदा नाला था, जिसे ढक दिया गया है और इस पर नई सड़क बनाई जा रही है और नया सीवरेज डाला जा रहा है। इस सड़क के आसपास नई लाइटें लगाई जाएंगी। इस दौरान सोनी ने बंगला कालोनी की धर्मशाला के लिए 4 लाख रुपए और बाबा झूले लाल के हॉल की मुरम्मत के लिए 1 लाख रुपए का चैक भेंट किया। उन्होंने इलाके का दौरा किया और लोगों की मुश्किलें सुनीं। उन्होंने मौके पर उपस्थित नगर निगम के अधिकारियों को हिदायत दी कि इनकी मुश्किलों का जल्द निपटारा किया जाए। इस अवसर पर सोनी ने नौजवानों को खेल के सामान की किटें भी बांटीं और कहा कि नौजवानों को अपनी ऊर्जा खेल की तरफ भी लगानी चाहिए। उन्होंने कहा कि खेल व्यक्ति के जीवन के लिए बहुत जरूरी हैं और खेल के दौरान नौजवानों में अनुशासन की भावना पैदा होती है।

यह भी पढ़ें: साग खाना पड़ा इस परिवार को भारी, पति-पत्नी की हुई मौत

उन्होंने कहा कि केजरीवाल द्वारा पंजाब के लोगों के साथ जो वादे किए जा रहे हैं, उनको पंजाब सरकार ने पहले ही पूरा कर दिया है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने पहले ही बुढ़ापा पैंशन की राशि को बढ़ाकर 1500 रुपए प्रति माह, 2 किलोवॉट तक बिजली के बकाया माफ, आशीर्वाद-शगुन स्कीम की राशि को बढ़ाकर 51 हजार रुपए, कुशल कामगारों के मेहनताने में वृद्धि, 3 रुपए प्रति यूनिट बिजली सस्ती करके लोगों को बड़ी राहत प्रदान की है। हमारी सरकार ने हर वर्ग के लोगों की मुश्किलों का हल किया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News