BSF मुद्दे पर विधानसभा सत्र से पहले अमित शाह से मिलेंगे पंजाब के डिप्टी सी.एम

punjabkesari.in Monday, Nov 01, 2021 - 11:45 AM (IST)

लुधियाना (हितेश): पंजाब सरकार ने बी.एस.एफ. का दायरा बढ़ाने के विरोध में 8 नवंबर को विधानसभा सत्र बुलाया है पर इससे पहले पंजाब के डिप्टी सी.एम अमित शाह से मिलेंगे। यह जानकारी रविवार को एक समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे सुखजिंदर रंधावा ने दी। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस राज्य में कानून व्यवस्था को कायम रखने के इलावा नशे और हथियारों की तस्करी रोकनो में भी समर्थ हैं।

यह भी पढ़ेंः प्लास्टिक के गोदाम को लगी भयानक आग, करोड़ों का सामान जलकर राख

जहां तक बी.एस.एफ. का दायरा बढ़ाने का सवाल है, उसके साथ गांवों की घेराबंदी और चैकिंग के साथ लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। इस आधार पर दीवाली के बाद केंद्रीय ग्रह मंत्री को मिलकर फैसला वापिस लेने की मांग की जाएगी।

अरूसा के मुद्दे पर बोलने से रंधावा ने किया परहेज
अरूसा आलम के मुद्दे पर कैप्टन अमरिंदर सिंह को सबसे पहले निशाना बनाने वाले सुखजिंदर रंधावा अब इस मामले से किनारा करने लगे हैं क्योंकि जब कैप्टन ने नवजोत सिद्धू के कारण राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा बताया था तो रंधावा ने ही अरूसा के आई.एस.आई. के साथ संबंध होने का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री ने किया गैर-कानूनी रेत माइनिंग और नशा तस्करों के खिलाफ ‘मिशन क्लीन’ का ऐलान

इसके जवाब में कैप्टन ने सोनिया गांधी समेत देश के कई बड़े नेताओं के साथ अरूसा की तस्वीरें शेयर करने के बाद रंधावा बैकफुट पर नजर आ रहे हैं और उन्होंने रविवार को इस मुद्दे पर कुछ भी बोलने से साफ इंकार कर दिया। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News