कोरोना को लेकर पंजाब DGP का बड़ा फैसला, 50% पुलिस स्टाफ को दफ्तर बुलाने के निर्देश

punjabkesari.in Thursday, Jul 16, 2020 - 03:14 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब में इस समय कोरोना वायरस ने भयानक रूप धारा हुआ है और रोजाना बड़ी संख्या में कोरोना वायरस के केस सामने आने से कई लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। कोरोना ने प्रशासनिक आधिकारियों, पुलिस कर्मचारियों और मंत्रियों को भी अपने लपेटे में लिया हुआ है। राज्य में कोरोना की स्थिति को देखते पंजाब के डी.जी.पी. दफ्तर द्वारा बड़ा फैसला लिया गया है।

डी.जी.पी. दफ्तर ने राज्य के सभी पुलिस कर्मचारियों को सामाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुए दफ्तरों में 50 प्रतिशत स्टाफ बुलाने के निर्देश जारी किए हैं। साथ ही यह भी कहा गया है कि इस बात का भी पूरा ध्यान रखा जाए कि सरकार का काम प्रभावित नहीं होना चाहिए। इसके इलावा पुलिस प्रमुख इसको लेकर फैसला लेंगे कि 50 प्रतिशत स्टाफ का दफ्तर आना जरूरी है या 50 प्रतिशत से कम स्टाफ की जरूरत है।

बता दें कि इस समय कोरोना वायरस के कारण पंजाब में हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। राज्य में अब तक कोरोना के 8800 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 226 लोगों की कोरोना कारण मौत हो चुकी है और राज्य के अंदर कोरोना के कुल 2500 से ज्यादा केस सक्रिय हैं। इसके साथ ही करीब 6000 लोग कोरोना को मात देकर अपने घरों को लौट चुके हैं। 

Vaneet