पंजाब के किसानों की BJP नेताओं को चेतावनी, किया ये काम तो जिम्मेदारी आपकी...

punjabkesari.in Tuesday, Feb 09, 2021 - 02:54 PM (IST)

गुरदासपुर: केंद्र सरकार के खेती कानूनों के खिलाफ भाजपा नेताओं के प्रति लोगों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है, जिसके चलते किसानों की तरफ से लगातार भाजपा नेताओं का घेराव किया जा रहा है और गांवों में भाजपा नेताओं का बॉयकाट जारी है। 

PunjabKesari

ताजा मामला बटाला के इलाके बोली इंद्रजीत का सामने आया है, जहां इलाकावासियों की तरफ से पूरे वार्ड के गालियों में बैनर लगा दिए गए हैं, जिन पर लिखा है कि यदि कोई भाजपा का नेता या वर्कर नगर -निगम चुनाव के लिए वोट मांगने आता है तो वह अपने हाल का खुद जिम्मेदार होगा क्योंकि केंद्र सरकार जब तक खेती कानून रद्द नहीं करती तब तक भाजपा का विरोध जारी रहेगा। लोगों ने कहा कि किसान लगातार लम्बे समय से संघर्ष कर रहे हैं लेकिन केंद्र सरकार अड़ियल रवैया पर कायम है। जिसके चलते भाजपा के नेताओं को चाहिए कि पहले किसानों की आवाज़ अपनी सरकार तक पुहंचाए फिर वोट मांगने आएं।

यहां यह ख़ास तौर पर बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है, जहां चुनावों में लोगों की तरफ से भाजपा के बॉयकाट का ऐलान किया गया हो, इससे पहले भी खेती कानूनों के विरोध में कई गांवों और कस्बों में ऐसे बैनर लगे देखे गए हैं। इसके अलावा किसानों की तरफ से चुनाव प्रचार कर रहे भाजपा के राज्य प्रधान अश्वनी शर्मा और अन्य नेताओं का लगातार घेराव किया जा रहा है। किसानों का कहना है कि जब तक केंद्र सरकार तीनों ही कानून वापस लेने सहित और मांगें नहीं मानती तब तक भाजपा का विरोध लगातार जारी रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News