Punjab: ज्वैलर से आतंकी लंडा व सत्ता ने मांगी फिरौती, फिर कुछ घंटों में दे दिया इस वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 08:05 PM (IST)

तरनतारन : विदेश में बैठे आतंकी लंडा और सतनाम सिंह सत्ता ने स्थानीय शहर के एक ज्वैलर से 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी, जहां उन्होंने परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई वहीं 12 घंटे बाद देर रात 2 युवकों द्वारा बंद दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग का मामला सामने आया है। ज्वैलर को इस घटना की जानकारी सोमवार सुबह तब हुई जब उसने दुकान का शटर खोला। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसे लेकर थाना सिटी तरनतारन की पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

पुलिस को दिए बयान में परमिंदर सिंह पुत्र हरदीप सिंह निवासी मोहल्ला गुरु का खूह तरनतारन ने बताया कि बीते रविवार दोपहर डेढ़ बजे उसके मोबाइल नंबर पर व्हाट्सएप कॉल आई, जिसमें फोन करने वाले ने अपना नाम सतनाम सत्ता, निवासी नौशेरा पन्नुआन और लंडा बताते हुए 50 लाख रुपए की फिरौती मांग की। परमिंदर सिंह ने बताया कि फोन करने वालों ने फिरौती न देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी।

पीड़ित परमिंदर सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह 9.30 बजे जब वह अपनी दुकान खोलने लगे तो दुकान के शटर में 3 गोलियां लगी थीं और अंदर का पूरा शीशा टूट गया था। परमिंदर सिंह ने कहा कि उन्हें पूरा शक है कि इस घटना के पीछे सतनाम सत्ता और लंडा का हाथ है। इस घटना से जुड़ा पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जिसमें 2 युवक मोटरसाइकिल पर दुकान से बाहर आते हैं और एक युवक 3 गोलियां चलाता है, जो बाद में भाग जाता है। इस घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सिटी तरसेम मसीह, थाना सिटी प्रमुख इंस्पेक्टर सुनील कुमार, पुलिस चौकी टाउन प्रभारी हरविंदर पाल सिंह मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी कैमरे की जांच कर आगे की जांच शुरू कर दी है

इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी सिटी तरसेम मसीह ने बताया कि इस घटना के दौरान पुलिस ने जमीन पर गिरे 2 गोलियों के खोल और सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले ली है। परमिंदर सिंह के बयानों पर सतनाम सत्ता निवासी नौशेरा पन्नूआं, लंडा निवासी हरिके के और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News