दिल्ली में कांग्रेस की 29 की रैली मोदी सरकार की खोलेगी पोल : जाखड़

punjabkesari.in Friday, Apr 27, 2018 - 08:57 AM (IST)

जालंधर (धवन): पंजाब में सरकार द्वारा लगाए जाने वाले लैजिस्लेटिव असिस्टैंट्स तथा चेयरमैन पदों को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह तथा पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ के मध्य जल्द बैठक होने जा रही है। सरकारी हलकों से पता चला है कि अमरेन्द्र सरकार द्वारा लैजिस्लेटिव असिस्टैंट्स तथा चेयरमैन पदों पर विधायकों व अन्य कांग्रेसियों को मनोनीत किया जाना है।

मुख्यमंत्री ने पहले ही लैजिस्लेटिव असिस्टैंट्स पदों पर नियुक्तियों को लेकर कानूनी राय ले ली है। बताया जाता है कि प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने मंत्री पद न मिलने से नाराज आधा दर्जन और विधायकों को मना लिया है, जिसका पता नए मंत्रियों द्वारा अपना चार्ज संभालने के समय लगा जब मंत्री पद के दावेदार विधायक जाखड़ व मुख्यमंत्री के साथ आए। कांग्रेसी हलकों ने बताया कि यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा वडिंग़ ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर स्पष्ट कर दिया कि मंत्री पद न मिलने से उनमें कोई नाराजगी नहीं है।

इसी तरह जाखड़ ने नवतेज चीमा, कुलजीत सिंह नागरा व अन्य को भी कैप्टन के साथ चला दिया है। चंडीगढ़ में जल्द प्रस्तावित बैठक में कैप्टन व जाखड़ द्वारा कई महत्वपूर्ण फैसले लिए जाएंगे। बताया जाता है कि मुख्यमंत्री अमरेन्द्र द्वारा सभी नियुक्तियों का कार्य अगले एक-दो महीनों के अंदर सम्पन्न कर दिया जाएगा। 

कांग्रेस की 29 की रैली मोदी सरकार की खोलेगी पोल : जाखड़
पंजाब कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ ने कहा कि 29 अप्रैल को दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस द्वारा केंद्र सरकार की लोक विरोधी नीतियों के खिलाफ की जा रही रैली मोदी सरकार की पोल खोलेगी। जाखड़ दीनानगर में कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी तथा कांग्रेसी नेता अशोक चौधरी द्वारा दीनानगर में आयोजित रैली को संबोधित कर रहे थे। जाखड़ ने कहा कि मोदी सरकार किसान, गरीब व व्यापार विरोधी सिद्ध हुई है तथा समाज का प्रत्येक वर्ग त्राहि-त्राहि कर रहा है। मोदी के जुमले अब लोगों को प्रभावित नहीं कर सकेंगे। 
 

Anjna