पंजाब में अमरेंद्र के खिलाफ जबरदस्त सत्ता विरोधी लहर है: सुखबीर

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2019 - 10:23 PM (IST)

आदमपुर, सुल्तानपुर लोधी,शाहकोट(दिलबागी, चांद): शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने आदमपुर, सुल्तानपुर लोधी और शाहकोट में रैलियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि पंजाब में अमरेंद्र सरकार के विरुद्ध जबरदस्त सत्ता विरोधी लहर है तथा मुख्यमंत्री को अपने निर्वाचन क्षेत्र पटियाला से अपमानजनक हार का सामना करना पड़ रहा है। 

आज मुख्यमंत्री पंजाब में टाट के बोरे न होने के कारण गेहूं की खरीद में आ रही रुकावट का आरोप दूसरे पर लगा रहे हैं जबकि हकीकत कुछ और ही है। गेहूं की खरीद किसानों के लिए जिंदगी और मौत का सवाल होती है। उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार के समय हम गेहूं की खरीद शुरू होने से 5-6 महीने पहले नवम्बर तक टाट के बोरों का ऑर्डर भेज देते थे। अमरेंद्र जानता है कि टाट के बोरों का प्रबंध करने तथा भेजने में समय लगता है। 

पंजाब में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है, क्योंकि अमरेंद्र पिछले 2 साल से अदृश्य है। कांग्रेस सरकार द्वारा बढ़ाए बिजली के बिलों ने गरीब तथा मध्यम वर्ग के लोगों की चीखें निकलवा रखी हैं। उन्होंने कहा कि अमरेंद्र सरकार वायदों से मुकर गई बल्कि उसने किसानों, व्यापारियों तथा राज्य के गरीब लोगों को अकाली-भाजपा सरकार द्वारा दी सभी सुविधाओं को भी बंद कर दिया। 

Vaneet