Punjab: टोल प्लाजा पर भारी मात्रा में अफीम जब्त... तस्कर ऐसे करते थे सप्लाई

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 06:16 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पंजाब के टोल प्लाजा पर भारी मात्रा में अफीम बरामद होने का मामला सामने आया है। मोहाली पुलिस की सीआईए शाखा के तरनतारन के रहने वाले 2 युवकों को 10 किलो अफीम सहित काबू किया है। मिली जानकारी के अनुसार, दोनों शातिर तस्कर सरकारी बसों में उत्तर प्रदेश से झारखंड से नशीले पदार्थ लाते थे। इसके बाद राजपूरा से अमृतसर तक सरकारी बसों में पंजाब के कई जिलों में नशीले पदार्थों में सप्लाई करते थे। 

दोनों आरोपियों की पहचान इंदरजीत सिंह (25) निवासी तरनतारन व नवप्रीत सिंह निवासी तरनतारन के रूप में हुई है। इस संबंधी जानकारी देते हुए एसआई ने बताया कि गुप्ता सूचना मिली थी कि 2 युवक दूसरे राज्यों से अफीम लाकर विभिन्न जिलों में सप्लाई करते थे। इन दोनों को लालड़ू नजदीक दप्पर टोल प्लाजा से गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान 5-5 किलो अफीम अपने बैगों में डाल कर सप्लाई करने जा रहे थे। 

आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट तहत मामला दर्ज करके के उपरान्त डेराबस्सी की कोर्ट में पेश किया गया, जहां पर पेशी के दौरान कोर्ट ने 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस द्वारा आगे की जांच जारी है, जिसके बाद कई बड़े खुलासे हो सकते हैं। तस्करों से पूछताछ की जा रही है कि, उनके साथ इस कारोबार में कौन-कौन शामिल है और इस कारोबार को वह कैसे चलाते थे।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News