Punjab: बिजली बोर्ड कार्यालय के जोरदार धमाका, जान बचाकर भागे कर्मचारी

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 02:30 PM (IST)

अबोहर : अबोहर के बिजली बोर्ड कार्यालय में जबरदस्त धमाका होने का मामला सामने आया, जहां कर्मचारी बाल-बाल बच गए है। मिली जानकारी मुताबिक गत रात्री बिजली बोर्ड कार्यालय के सब डिवीजन नंबर 1 में कल छत से मलबा गिर गया था। कल रात की हुए बारिश के बाद आज डिवीजन नंबर 3 में खस्ताहाल कमरे में लगा बड़ा रैक नीचे गिर गया। इस दौरान कमरे में काम कर रहे कर्मचारी बाल-बाल बच गए।

इस धमाके के बाद कर्मचारी आज खुले में टेबल लगाकर काम कर रहे हैं। इस दौरान जानकारी देते हुए कर्मचारी अमित कुमार ने कहा कि जिस कमरे में वह काम करते हैं उसकी दीवारों की चिनाई मिट्टी की है जिस कारण व जर्जर हो चुकी है। यहीं नहीं उपभोक्ताओं की फाइलों को संभालने के लिए कमरे में बड़ा रैक लगाकर रखा गया। जोकि गत रात्रि हुई बारिश के बाद आज सुबह नीचे गिर गया। इस दौरान कमरे में 3 कर्मचारी काम कर रहे थे। गनीमत रही सभी बाल-बाल बच गए। 

इस घटना को लेकर कर्मचारियों ने एसडीओ व एक्सईएन को इसकी सूचना दे दी है। उन्होंने कहा कि अपनी जान को खतरे में डाल कर वह ऐसे काम नहीं कर सकते है। इसलिए वह बाहर खुले में टेबल लगाकर काम कर रहे हैं। इस मौके कर्मचारियों ने कहा कि कई बार विभाग को इसके बारे में बताया गया है कि ये बिल्डिंग सुरक्षित नहीं है। इसके बावजूद इसकी और ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उक्त घटना के बारे में जानकारी देते हुए साथ के कमरे वाली महिला कर्मी नताश ने बताया कि वह लैपटोप पर काम कर रही थी। इस दौरान हुए धमाके के दौरान उसकी तबीयत बिगड़ गई वह कांपने लगी। विभाग के अन्य कर्मचारियों ने उसे संभाला। विभाग के एक्सईएन ने कहा कि इस बारे उच्चाधिकारियों को जानकारी दे दी गई है जल्द ही समाधान निकाला जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News