Punjab: लावारिस खड़ी गाड़ी से भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद,  फैली सनसनी

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 01:14 PM (IST)

फगवाड़ा : सिविल अस्पताल रोड पर पुलिस को लावारिस हालात में काले रंग की सफारी गाड़ी मिली। इस दौरान जांच दौरान गाड़ी में से भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद होने पर इलाके में सनसनी फैल गई।

पुलिस को सूचना मिली थी कि सिविल अस्पताल रोड पर काले रंग की सफारी नंबर (पी.बी.02 बी.एल. 6743) खड़ी है। पुलिस जब गाड़ी को इलाके से टो करने के बाद थाना सिटी में लाई तो गाड़ी में एक पिस्तौल, 2 मैगजीन, 5 जिंदा राऊंड कारतूस बरामद हुए। पुलिस के अनुसार अभी तक चली जांच में पता चला है कि सफारी में ओंकार उर्फ गोलू पुत्र दविंद्रपाल निवासी गांव पंडवा थाना सतनामपुरा, प्रिंस पुत्र दविंद्रपाल निवासी गांव पंडवा थाना सतनामपुरा और हरप्रीत उर्फ नानी पुत्र निर्मल निवासी भगतपुरा गली नंबर 5 सतनामपुरा सवार थे, जिनके खिलाफ पहले भी अ‍वैध हथियार आदि के केस दर्ज हैं।

पुलिस ने आरोपियों ओंकार उर्फ गोलू, प्रिंस और हरप्रीत उर्फ नानी के खिलाफ थाना सिटी में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में पुलिस ने आधिकारिक स्तर पर किसी आरोपी को न तो गिरफ्तार किया है और न ही अभी तक यह राज खुल पाया है कि आखिर आरोपियों ने उक्त गाड़ी को सिविल अस्पताल रोड पर लवारिस हालात में इस तरह क्यों खड़ा किया हुआ था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News