Punjab: पति का खौफनाक कदम, प्रेमी संग फरार पत्नी को दी यह दर्दनाक सजा

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 06:48 PM (IST)

अबोहर (नागपाल) : मूल रूप से यू.पी. निवासी और हरियाणा के गांव लकड़ी कोटा में रहने वाले एक व्यक्ति ने आज दोपहर प्रेमी संग भागी अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी के वार कर मौत के घाट उतार दिया और खुद ही उसे अस्पताल में लाया। पुलिस ने मृतका के शव को सरकारी अस्पताल में रखवाते हुए व्यक्ति को काबू कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं मृतका चार बच्चों की मां थी।

जानकारी के अनुसार यू.पी. के मेनपुरी निवासी शिवा जोकि मेहनत मजदूरी करता था और चार बच्चों का पिता है। वह पिछले काफी समय से हरियाणा में रह रहा था। शिवा के भाई के अनुसार शिवा की शादी करीब 17 साल पहले शांति देवी से हुई थी। लेकिन शांति देवी 2 मार्च को हरियाणा निवासी एक विजय नामक युवक संग फरार हो गई थी। गत दिवस ही उसका भाई पंचायत करवाकर उसे वापिस यहां ढाणी मसीत में लाया था। आज दोपहर शिवा ने अपनी पत्नी से फिर पूछा कि वह उसके साथ रहना चाहती है या नहीं जिस पर शांति देवी ने विजय के पास जाने की बात कही तो शिवा ने पहले शराब पी और फिर घर में रखी कुलहाडी से ताबडतोड़ वार करते हुए उसे बुरी तरह से घायल कर दिया और फिर खुद ही 108 एैम्बूलेंस को फोन कर उसे सरकारी अस्पताल में लाया जहां उसकी मौत हो गई। 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. सुखविंदर सिंह और थाना प्रभारी परमजीत तुरंत घटनास्थल पर पहुंचें और घटना का जायजा लिया, जहां से उन्हें मर्डर में प्रयोग की गई कुलहाडी भी बरामद हुई है। डीएसपी ने बताया कि महिला के किसी अन्य व्यक्ति से अवैध संबंधों के चलते ही उसने इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Subhash Kapoor