Punjab Wrap Up: कैप्टन सिद्धू के बीच हुई मुलाकात तो कोरोना के चलते पंजाब में बढ़ेगी और सख्ती, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Mar 17, 2021 - 06:44 PM (IST)

चंडीगढ़ः पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू बुधवार को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के साथ मुलाकात की तो वहीं राज्य में कोविड मामलों की संख्या बढ़कर 12,616 हो जाने और रोजाना पॉजिटिविटी दर 5 प्रतिशत से पार कर जाने के मद्देनजर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने केंद्र सरकार को अपनी टीकाकरण कार्यनीती पर फिर से विचार करने की अपील की। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

sidhu arrives at siswan farm house on the call of captain

कैप्टन के बुलावे पर सिस्वां फार्म हाऊस पहुंचे सिद्धू, दोनों नेताओं के अलावा ये नेता भी मौजूद
कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू बुधवार को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के साथ मुलाकात के लिए आज का दिन फिक्स हुआ था। शाम 4 बजे सिद्धू को मुख्यमंत्री ने चाय पर बुलाया था। जानकारी के अनुसार सिद्धू मुख्यमंत्री के सिस्वां फार्म हाउस पर पहुंच गए है तथा बैठक शुरू हो चुकी है। 

at pm s meet with cms capt amarinder seeks

कोरोना के चलते पंजाब में बढ़ेगी और सख्ती, मोदी से बैठक दौरान कैप्टन ने दिए संकेत
राज्य में कोविड मामलों की संख्या बढ़कर 12,616 हो जाने और रोजाना पॉजिटिविटी दर 5 प्रतिशत से पार कर जाने के मद्देनजर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने केंद्र सरकार को अपनी टीकाकरण कार्यनीती पर फिर से विचार करने की अपील की जिससे चुनिंदा क्षेत्रों में हर आयु वर्ग के लोगों का टीकाकरण 
change in post matric scholarship scheme for sc students

विद्यार्थियों के खास खबर, पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप योजना में बदलाव

सरकार ने बुधवार को कहा कि साल 2020-21 से 2025-26 तक पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति योजना की निरंतरता और संशोधन को मंजूरी दी है। फंडिंग पैटर्न को केंद्र और राज्यों के बीच 60:40 के निश्चित शेयरिंग पैटर्न के लिए प्रतिबद्ध दायित्व की मौजूदा अवधारणा से बदल दिया गया है। 

navjot sidhu s wife gets a big responsibility

 

नवजोत सिद्धू की पत्नी को मिली बड़ी जिम्मेदारी
पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की धर्मपत्नी और पूर्व विधायक डा. नवजोत कौर सिद्धू को आल इंडिया जाट महासभा के पंजाब वूमैन विंग की प्रधान नियुक्त किया गया है। इसका ऐलान चंडीगढ़ में हुई जाट महासभा में पंजाब के प्रधान और राष्ट्रीय हरपाल सिंह हरपुरा की तरफ से किया गया। सिद्धू को पंजाब में महिला विंग की मज़बूती करने की ज़िम्मेदारी सौंपी गई है।

meteorological department releases special bulletin for punjab

पंजाब के लिए मौसम विभाग ने जारी किया विशेष बुलेटिन, पढ़ें पूरी खबर
पंजाब खेतीबाड़ी यूनिवर्सिटी के मौसम विभाग ने आने वाले 48 घंटों के दौरान मौसम के मिजाज को लेकर विशेष बुलेटिन जारी किया है। मौसम विशेषज्ञों ने यह संभावना व्यक्त की है कि पश्चिमी चक्रवात के सरगर्म होने से पंजाब के अलग-अलग हिस्सों में 17 व 18 मार्च को बारिश हो सकती है। 

important news for devotees of baba vadbhag singh

बाबा वडभाग सिंह जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए अहम खबर, कोरोना को लेकर किया बड़ा फैसला
जिले के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल मैड़ी स्थित गुरुद्वारा बाबा वडभाग सिंह में 21 से 31 मार्च तक होने वाले होली मेले को रद्द कर दिया गया है। इस मेले में राज्य सहित पंजाब और हरियाणा से बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचते थे। कोरोना के दौर में बीमारी से बचाव और इसके वायरस को फैलने से रोकने के लिए यह फैसला लिया गया है।

sukhbir badal shift mohali to gurugram hospital condition stable

कोरोना पीड़ित सुखबीर बादल को दिल्ली के अस्पताल में किया गया Shift
शिरोमणि अकाली दल के प्रधान कोरोना पीड़ित सुखबीर सिंह बादल को बुधवार को मोहाली से दिल्ली के मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। गत दिवस सुखबीर बादल की तरफ से ट्वीट करके ख़ुद के कोरोना पीड़ित होने की जानकारी दी गई थी और अपने संपर्क में आने वाले लोगों को भी कोरोना टैस्ट करवाने की अपील की थी। 

delhi advocate get praise from punjab

सिंघु बॉर्डर के 40 पंजाबी किसानों के लिए दिल्ली के इन युवाओं ने किया ये काम, खूब हो रही तारीफ
सिंघु बॉर्डर पर खेती कानूनों के खिलाफ धरने पर बैठे किसानों की आवाज बन कर दिल्ली में रहने वाले नौजवान  वकील अदालत में आवाज बुलंद कर रहे हैं। केंद्र सरकार द्वारा खेती कानूनों का समर्थन करने वाले 40 पंजाबियों की दिल्ली के नौजवान वकीलों ने मुफ्त में केस लड़कर जमानत करवाई है। इन नौजवान वकीलों की पंजाब में काफी सराहना हो रही है यह नौजवान 28 से 30 वर्ष के बीच के है।
20 students of medical college come positive
पिकनिक मना कर लौटे मेडिकल कॉलेज के 20 विद्यार्थी आए पॉजिटिव
सरकारी मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाले एम.बी.बी.एस. 2 कक्षा के 20 विद्यार्थी पॉजिटिव आए हैं। यह विद्यार्थी कॉलेज प्रशासन के मना करने के बावजूद राजस्थान में पिकनिक मनाने के लिए गए हुए थे। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News