किसी भी मतदान में समर्थन की मांग करने के लिए पार्टी डेरों पर पहुंच नहीं करेगी : सेखवां

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2019 - 11:41 AM (IST)

अमृतसर(ममता): शिरोमणि अकाली दल (टकसाली) के सचिव जनरल जत्थेदार सेवा सिंह सेखवां ने पार्टी के कैंप कार्यालय अमृतसर में आज पत्रकारों से  बातचीत करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ शरारती तत्वों द्वारा अफवाहें फैला पार्टी को बदनाम किया जा रहा है जो पूरी तरह के साथ गलत, झूठ और फर्जी हैं। उनकी पार्टी कभी भी वोटों की मांग करने के लिए डेरों पर नहीं जाएगी।

उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की सरकार जमीनी स्तर पर हर क्षेत्र में असफल रही है, इसलिए वह और उनकी पार्टी के लोग अब डेरों की वोटों के लिए सहायता खोज रहे हैं परन्तु हम डेरों की बजाय आम जनता तक पहुंच करने की कोशिश करेंगे। इस दौरान पार्टी के प्रधान और खडूर साहिब से लोकसभा मैंबर जत्थेदार रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा ने हलका दक्षिणी के विधायक हरविन्द्र सिंह फूलका द्वारा बीबी परमजीत कौर खालड़ा की हिमायत के बारे में बोलते हुए कहा कि सुखपाल सिंह खैहरा के नेतृत्व में पंजाब डैमोक्रेटिक अलाइंस (पी.डी.ए.) ने मेरे साथ 8 मीटिंगें की थीं परन्तु परमजीत कौर खालड़ा के नाम का एक बार भी जिक्र तक नहीं किया। जसवंत सिंह खालड़ा का मानवाधिकारों के लिए दिया बलिदान बेहद कीमती है परन्तु इसलिए बीबी खालसा को लोकसभ चुनाव में उम्मीदवार के तौर पर उभारने की जरूरत नहीं, उनको सभी हमख्याल पार्टियों द्वारा राज्यसभा के मैंबर के लिए चुना जाना चाहिए जिससे बीबी खालड़ा के पति की तरफ से दिया बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। 

ब्रह्मपुरा ने कहा कि बादल परिवार और पंजाब की कांग्रेस सरकार दोनों एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं जो पंजाब के लोगों को सिर्फ मूर्ख बना रहे हैं जिसकी क्षतिपूर्ति इन दोनों पार्टियों को आगामी लोकसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा। जत्थेदार रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा ने स्पष्ट किया कि पार्टी की तरफ से पहले ही तय किए 3 उम्मीदवारों में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा बीर दविन्द्र सिंह, एड. राजदेव सिंह खालड़ा और जनरल जे.जे. सिंह जो आनंदपुर साहिब, संगरूर और खडूर साहिब, इन अलग-अलग हलकों से लोकसभा चुनाव लडऩे के लिए हमारे उम्मीदवार हैं। इन उम्मीदवारों का पार्टी की तरफ से खुलेआम ऐलान किया गया है और पार्टी द्वारा नामजदगी बदलने के बारे में कोई सवाल ही पैदा नहीं होता। इस मौके पर रत्न सिंह अजनाला, पूर्व विधायक अमरपाल सिंह बौनी, रविन्द्र सिंह ब्रह्मपुरा, डा. हरभजन सिंह और ओ.एस.डी दमनजीत सिंह आदि उपस्थित थे।

Vatika