कैप्टन से काम करवाना है तो ‘आप’ को दें वोट : भगवंत मान

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2019 - 09:58 AM (IST)

चंडीगढ़ (रमनजीत): ‘आप’ के प्रधान व संगरूर लोकसभा सीट से प्रत्याशी भगवंत मान ने नए तरीके से वोट की अपील करते हुए पंजाब के लोगों के नाम एक पत्र लिखा है। मान ने अपने पत्र में कांग्रेस पर वादों से मुकरने का आरोप लगाते हुए लोगों से कहा कि मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र से वायदों के मुताबिक काम करवाना है तो ‘आप’ को वोट दें।

मान ने कहा कि ‘आप’ को मिलने वाले वोट कांग्रेस पर पंजाब में अपने वादे निभाने का दबाव बनाएंगे। पत्र में मान ने लोगों की सेवा के लिए खुद के कैरियर को छोडऩे, अपनी शराब पीने की लत छोडऩे से लेकर विदेशों में फंसे लोगों की मदद और संसद में छोटे साहिबजादों की शहीदी पर आजादी के बाद पहली बार श्रद्धांजलि सभा रखे जाने जैसी अपनी उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा है कि पंजाब में उनके ‘आप’ का प्रधान पद संभालने के बाद हालांकि कुछ लोगों ने पार्टी को कमजोर करने का प्रयास किया, लेकिन धीरे-धीरे उक्त सभी पार्टी से बाहर हो गए हैं और अब पार्टी पूरी तरह मजबूत है। यही कारण है कि उनकी टीम हर वक्त पंजाब के लोगों की सेवा में तत्पर है। 

दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार की ओर से शिक्षा, सेहत व बिजली क्षेत्र में किए बढिय़ा काम का जिक्र करते हुए मान ने कहा है कि दिल्ली में हो सकता है तो पंजाब में ऐसा क्यों नहीं किया जा रहा है। इसका जवाब लेने के लिए कांग्रेस के बजाय आम आदमी पार्टी को वोट देना जरूरी है। घर-घर नौकरी, नशे का खात्मा, किसानों का कर्ज माफ, बुढ़ापा पैंशन में बढ़ौतरी व स्मार्ट फोन जैसे वायदों की याद दिलाते हुए मान ने कहा कि लोग खुद ही सच्चाई देख सकते हैं कि कुछ नहीं बदला। कैप्टन साहिब ने झूठ बोलकर वोट लिया। 

Vatika