एक क्लिक में पढ़े पंजाब की खास खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Aug 22, 2018 - 03:00 PM (IST)

पंजाब डेस्कः देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ न करें मोदी,फरीदकोट AAP कन्वैशन में पहुंचे 9 विधायकों को दी गर्इ हरी पगड़ियां। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको पंजाब के हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए पंजाब की अब तक की बड़ी खबरें।

फरीदकोट AAP कन्वैशन में पहुंचे 9 विधायकों को दी गर्इ हरी पगड़ियां

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब में आंतरिक कलह उस समय और बढ़ गर्इ जब बागी सुखपाल खैहरा ग्रुप की तरफ से आज फरीदकोट में विशेष वालंटियर कन्वैंशन का आयोजन किया गया। इसमें खैहरा समर्थक 9 आप विधायक शामिल हुए।

देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ न करें मोदीःजाखड़

राफेल डील पर विवादों में घिरी केंद्र सरकार को गुरदासपुर से सांसद सुनील जाखड़ ने आड़े हाथों लिया है।उन्होंने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा बच्चों को खेल नहीं है। प्रधानमंत्री को देश की सुरक्षा से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए। बल्कि दिवगंत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी की सोच पर पहरा देना चाहिए। 

मैक्सिको के जंगलों में रास्ता भटके 9 लोग, भूख से तड़प-तड़प कर 2 की मौत

अमरीका जाने की कोशिश में मैक्सिको के जंगलों में भारी गर्मी व भूख से तड़प-तड़प कर कस्बे बेगोवाल से संबंधित देवेंद्रपाल सिंह (18) व नवांशहर के बंगा क्षेत्र निवासी गुस्ताव की उस समय मौत हो गई जब वह एक लड़की सहित 8 अन्य युवकों के साथ घने जंगलों में रास्ता भटक गए।

अब क्लास में जाकर पढ़ाएंगे प्रिंसीपल और हैडमास्टर

सरकारी स्कूलों में खाली पद भरने के लिए पंजाब शिक्षा विभाग रेशनलाइजेशन तैयार कर रहा है। पॉलिसी को लागू करने के लिए चंडीगढ़ में वर्कशाप भी हो चुकी है। रेशनलाइजेशन के अंतर्गत अब प्रिंसीपल सप्ताह में 6 और हेडमास्टर 15 पीरियड जरूर लेगा और विषय उसका अपना होगा, जिससे वह प्रमोट होकर आया है।

swetha