Punjab : पेट्रोल पंप पर बड़ी वारदात, CCTV में कैद हुआ पूरा मंजर

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2024 - 08:33 PM (IST)

गढ़शंकर (भारद्वाज): पैट्रोल पंप पर बड़ा वारदात होने की सूचना प्राप्त हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, पैट्रोल पंप शटर तोड़कर लाखों रुपए की नकदी चोरी कर ली। थाना गढ़शंगर पुलिस ने एचपी फ्यूल पंप गैरी मानसोवाल के मैनेजर पंकज कुमार की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि अज्ञात चोरों ने पंप का शटर तोड़कर अलमारी में रखें 4 लाख 25 हजार रुपए और काउंटर पर से 70 हजार रुपए चोरी कर लिए।

पुलिस को दिए बयान में  पैट्रोल पंप के मैनेजर पंकज कुमार पुत्र हरमेश चंद निवासी वार्ड नंबर 4 बाथू थाना हरोली जिला होशियारपुर ने बताया कि शुक्रवार की रात 10.30 बजे वह और उसका सेल्समैन रोहित कुमार रोजाना की तरह घर चले गए और पंप की सेल के 70 हजार रुपए टेबल की दराज में और 6 दिन की बिक्री के साढ़े 4 लाख रुपए अलमारी में रखे थे।

पकंज कुमार ने बताया कि रोज की तरह वह शनिवार की सुबह 6 बजे पैट्रोल पंप चालू करने आए तो देखा कि दफ्तर का शटर आधा उठा हुआ है और अंदर का दराज खुला है, अलमारी के ताले टूटे हुए हैं। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने अलमारी खोली तो उसमें रखे साढ़े 4 लाख रुपए और टेबल की दराज से 70 हजार रुपए चोरी हो गए। पंप पर लगे सीसीटीवी की फुटेज चेक की तो देखा कि 2 युवक जिन्होंने अपना मुंह बांध रखा था, टेबल और अलमारी में तोड़फोड़ कर रहे थे। उन्होंने बताया कि चोरी की जानकारी पंप मालिक राकेश कुमार को दी गई। पंकज कुमार के बयानों पर कार्रवाई करते हुए थाना गढ़शंकर में अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 331(4), 305 बीएनएस के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News