Anantnag Encounter: बेटे की शहादत की खबर सुन बेसुध हुई कर्नल की मां, बार-बार मोबाइल को निहार रही, कहीं आ न जाए बेटे का फोन..

punjabkesari.in Friday, Sep 15, 2023 - 08:36 AM (IST)

नयागांव  : कर्नल मनप्रीत सिंह (41) की बुजुर्ग मां मनजीत कौर को पहले दिन तो बेटे की शहीद होने के बारे में बताया नहीं गया पर वीरवार सुबह उन्हें इसकी जानकारी मिल गई। शहीद मनप्रीत के भाई संदीप सिंह ने कहा कि मां को इतना तो पता था कि आतंकवादियों के साथ भाई मुठभेड़ में शामिल हैं, क्योंकि वह रोज टी.वी. पर समाचार सुनती हैं। 

बुधवार सायं जब भाई के शहीद होने का समाचार मिला तो मां को नहीं बताया गया पर देर रात जब गांव के लोग और रिश्तेदार गली में एकत्रित हो रहे थे तो मां को यह बताया गया कि मुठभेड़ में मनप्रीत घायल हुआ है पर सुबह लगभग 6 बजे मां ने टी.वी. पर मनप्रीत के शहीद होने की खबर देख ली और तब से वह बेसुध-सी हैं और मोबाइल हाथ में लेकर बार-बार उसको निहार रही हैं कि यह खबर झूठी निकले और मनप्रीत का फोन आ जाए।  



मनप्रीत का पार्थिव देह शुक्रवार को गांव पहुंचेगी। गांव में पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है। डी.एस.पी. धर्मवीर सिंह और एस.एच.ओ. ने वहां शमशानघाट का दौरा भी किया और अंतिम संस्कार के लिए तैयारियां शुरू करवाईं।

Content Writer

Vatika