पंजाब अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य पर हमला, CCTV में कैद हुए आरोपी

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2024 - 12:52 PM (IST)

पंजाब डेस्क: अमृतसर में पंजाब अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य डा. सुभाष थोबा पर जानलेवा हमले की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार डा. थोबा गत देर शाम अमृतसर के गुमटाला स्थित अपने घर में लौटे थे। जैसे ही वह कार से उतरे और घर के अंदर दाखिल हुए तभी 15 से 20 अज्ञात लोगों ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया। उनकी कार पर पत्थर बरसाए जिससे कार का पिछला शीशा टूट गया। पत्थर बरसाने के बाद युवक वहां से भाग गए। 

यह भी पढ़ें : Jalandhar: जम्मू-कटड़ा हाईवे पर निर्माणधीन पुल पर भयानक हादसा, मचा हड़कंप

जब इस वारदात को अंजाम दिया जा रहा था तो घर की छत पर खड़ी डा. की पत्नी ने खौफनाक मंजर देख जोर-जोर से चिल्लाना शुरू किया जिससे आस-पड़ोस के लोग इकट्ठे हो गए। उक्त घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर मौके पर पहुंचे और मौके का जायजा लिया। पुलिस  आसपास लगे कैमरों को खंगालने में जुट हुई है। 

यह भी पढ़ें : जालंधर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लंडा गैंग के अंतरराज्यीय नेटवर्क का किया पर्दाफाश

वहीं डा. सुभाष ने बताया कि उन्हें धमकी भरा फोन भी आया था। उन्होंने बताया कि अल्पसंख्यक आयोग में काम करते हुए उन्होंने अल्पसंख्यक लोगों से संबंधित समस्याओं का समाधान करवाया जिसके चलते उन्हें फोन पर कहा जा रहा था कि वह अल्पसंख्यक के काम करवाना बंद करें वरना परिणाम अच्छा नहीं होगा। इस पूरे मामले की जानकारी पंजाब डी.जी.पी. गौरव यादव को दी गई जिसके बाद उनकी सुरक्षा का प्रबंध कर दिया गया। वहीं पुलिस का कहना है कि कुछ लोग चाहते हैं कि वह अल्पसंख्यक समुदाय के लिए काम न करे इसलिए डा. थोबा को डराया व धमकाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here   

News Editor

Urmila