केंद्र व पंजाब सरकार के फ्रैंडली मैच में पिस रहा पंजाब: सुखबीर

punjabkesari.in Wednesday, Nov 11, 2020 - 10:27 AM (IST)

चंडीगढ़(अश्वनी): शिरोमणि अकाली दल ने राज्य की चल रही आर्थिक नाकेबंदी से किसानों के साथ-साथ व्यापार और उद्योग सहित पंजाबियों को होने वाले आर्थिक नुक्सान पर गंभीर चिंता व्यक्त की। कोर कमेटी की बैठक के बाद शिअद ने केंद्र और राज्य से आपस में बातचीत कर जल्द इस मुद्दे को सुलझाने को कहा है।

पार्टी अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल की अध्यक्षता में हुई कोर कमेटी में कहा गया कि भाजपा लीडरशिप वाली केंद्र सरकार और पंजाब की कांग्रेस सरकार के ‘फ्रैंडली मैच’ की पंजाब को भारी कीमत चुकानी पड़ रही है।सुखबीर बादल ने कहा कि ऐसा लगता है कि मुख्यमंत्री जानबूझकर मौजूदा समस्या को हल करने के लिए कोई पहल नहीं कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि जितना बड़ा मुद्दा होगा उतना ही उनकी सरकार की विफलताओं से ध्यान हटेगा। 

उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि व्यापार और उद्योग के सभी मामलों को जल्द से जल्द हल किया जाए। मीटिंग में बलविंद्र सिंह भूंदड़, भाई गोबिंद सिंह लौंगोवाल, जत्थेदार तोता सिंह, निर्मल सिंह काहलों, चरणजीत सिंहअटवाल, महेशइंद्र सिंह ग्रेवाल, जागीर कौर, डा. उपिंद्रजीत कौर, जनमेजा सिंह सेखों, सिकंदर सिंह मलूका, डा. दलजीत सिंह चीमा, शरणजीत सिंह ढिल्लों, सुरजीत सिंह रखड़ा तथा हीरा सिंह गाबडिय़ा सहित अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हुए। 

Vatika