AAP विधायक के घर खुशी का माहौल, FB पर तस्वीर शेयर कर किया "वाहेगुरु" का शुक्राना

punjabkesari.in Tuesday, Sep 05, 2023 - 03:52 PM (IST)

सगंरूरः हलका संगरूर से विधायक बीबी नरिंदर कौर भराज को आज भगवान ने आज आशीर्वाद देते हुए एक बेटे की दात बख्शी है। जिससे हलका विधायक के घर और इलाके में खुशी की लहर दौड़ गई। इस संबंध में नरिंदर कौर भराज के पति मनदीप सिंह लाखेवाल ने बताया कि नरिंदर कौर भराज को कल ही पटियाला के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां आज सुबह उन्होंने बेटे को जन्म दिया। उन्होंने बताया कि मां-बेटा दोनों पूरी तरह स्वस्थ हैं।

आज सुबह, जैसे ही नरेंद्र कौर भराज ने अपने सोशल मीडिया पेज पर अपने नवजात बच्चे के साथ अपनी तस्वीर साझा की और बेटे का उपहार देने के लिए सच्चे पातशाह वाहेगुरु जी को धन्यवाद दिया, तो उनके सोशल मीडिया पेज पर बधाई देने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान पार्टी के नेताओं-कार्यकर्ताओं और गांवों के पंच-सरपंचों ने दोनों परिवारों को बधाई दी। बधाई देने वालों में राम गोयल, विक्की भांबरी, ब्लॉक समिति चेयरमैन दर्शन सिंह कालाझाड़, बिक्रम सिंह नकटे, जसवीर सिंह पूर्व सरपंच भराज, करम सिंह फुम्मनवाल, गुरप्रीत सिंह नदामपुर, बलजिंदर सिंह गोगी चन्नो, राजिंदर सिंह पूर्व सरपंच मुंशीवाला, जसपाल सिंह मटरा सहित कई नेताओं ने बीबा नरिंदर कौर भराज को बधाई दी।

गौरतलब है कि फरवरी 2022 में हुए विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के टिकट पर शानदार जीत हासिल कर पहली बार सबसे कम उम्र की महिला विधायक बनीं नरिंदर कौर भराज ने 7 अक्टूबर 2022 को गांव लक्खेवाल के आप नेता मनदीप सिंह लक्खेवाल से शादी की थी और आज सुबह इस जोड़े को भगवान से मिले बेटे के तोहफे से इनकी झोलियां खुशियों से भर गई है।

Content Writer

Vatika