Punjab : दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत, तेज रफ्तार टिप्पर ने रौंदा

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 05:42 PM (IST)

होशियारपुर (पंडित) : जालंधर-पठानकोट मुख्य मार्ग पर मुकेरियां के भंगाला चुंगी से 200 मीटर की दूरी पर पठानकोट साइड पर  रविवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे एक सड़क हादसे में टिपर की चपेट में आने से मोटरसाइकल सवार 3 वर्षीय बेटी सहित तथा बच्ची माँ की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पिता ने हेलमेट लगाया होने के चलते सर्विस रोड पर गिरने के कारण पिता बाल-बाल बच गया। 

जानकारी देते हुए पीड़ित नंद किशोर पुत्र शकीन चंद वासी बैहदुल्लो थाना तलवाड़ा ने बताया कि वह करीब सुबह साढ़े 9 बजे अपनी पत्नी मधु बाला व् तीन वर्षय बेटी अश्या के साथ अपने मोटरसाइकल पर सवार होकर निजी काम के लिए मुकेरियां के गांव जहानपुर जा रहे थे। जब वह मुकेरियां के भंगाला चुंगी से करीब 200 मीटर की दुरी पर पठानकोट साइड घटना सथल पर पहुंचे तो पीछे से आ रहे टिपर ने दूसरे वाहन को ओवरटेक करने के चक्र में मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिसमे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढे़ं- स्कूल स्टाफ के लिए खुशखबरी, सरकार ने जारी की करोड़ों की ग्रांट

इस संबंध में एएसआई दिलदार सिंह ने बताया कि मृतिक की पहचान मधु बाला (37) पत्नी नंद किशोर वासी बेहदुल्लो थाना तलवाड़ा और उनकी बेटी अश्या (3) के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने बताया कि वाहनों को कब्ज़े में लेकर नंद किशोर के बयानों के आधार पर टिपर चालक को काबू कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। नंद किशोर का विवाह करीब 15 साल पहले हिमाचल के किसी गांव में हुआ है, वह मेहनत मजदूरी का काम करता है और उनके घर चार बेटियों ने जन्म लिया था  

बताया जा रहा है कि भंगाला चुंगी के पास तेज रफ्तार टिप्पर की चपेट में आने से मां-बेटी की मौत हो गई है, जबकि पिता बाल बाल बचा है। हादसा जालंधर-पठानकोट मुख्य मार्ग पर घटा है, जहां पर एक टिप्पर ने मां-बेटी को रौंद दिया है तथा उनकी मौके पर ही मौत हो गई है। दर्दनाक हादसे में 3 साल की बच्ची सहित उसकी मां की मौत हो गई है, जबकि पिता बाल-बाल बचा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है तथा घटना की छानबीन जारी है। 

यह भी पढे़ं-होली से पहले पंजाब के मौसम को लेकर जरूरी खबर, विभाग ने की भविष्यवाणी

Content Editor

Subhash Kapoor