एक क्लिक में पढ़ें पंजाब की अब तक की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Jul 10, 2018 - 04:29 PM (IST)

पंजाब डेस्कः दसूहा में हैवानियत की हदें पार, साढे 5 साल की बच्ची से गैंगरेप, थाने में विवाहिता को नशा करवाने वाले एएसआई सहित 3 मुलाजिम सस्पेंड। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको पंजाब के हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए पंजाब की अब तक की बड़ी खबरें।

दसूहा में हैवानियत की हदें पार, साढे 5 साल की बच्ची से गैंगरेप
दसूहा के एक मोहल्ले से साढ़े 5 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बच्ची एक प्रवासी मज़दूर की बेटी है। जानकारी के अनुसार गत रात लाइट चले जाने के कारण घर से उसे कोई अज्ञात व्यक्ति उठा कर ले गए और रेलवे लाइन नज़दीक  उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

अमरेन्द्र सरकार ने VVIP कल्चर खत्म करने हेतु चलाई सुरक्षा पर कैंची
मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने वी.वी.आई.पी. कल्चर खत्म करने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा प्रदत्त नेताओं व अन्य लोगों पर कैंची चला दी है। मुख्यमंत्री ने पिछले दिनों डी.जी.पी. सुरेश अरोड़ा व मुख्य सचिव कर्ण अवतार सिंह के नेतृत्व में एक उच्चस्तरीय कमेटी गठित की थी जिसमें ए.डी.जी.पी. सुरक्षा आर.एन. ढोके व अन्य इंटैलीजैंस अधिकारी भी शामिल किए गए थे।

क्रिकेटर हरमनप्रीत पर बड़ी कार्रवाई, पंजाब सरकार ने छीना DSP पद
पंजाब सरकार ने डिग्री विवाद उठने के कारण महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर पर बड़ी कार्रवाई करते हुए उनसे डीएसपी पद वापस ले लिया है। हरमनप्रीत की स्नातक की डिग्री फर्जी पाई गई है जिसके चलते सरकार ने यह कड़ा फैसला लिया। सूत्रों के अनुसार, उन्हें कॉन्स्टेबल की नौकरी मिल सकती है।

फगवाड़ा: थाने में विवाहिता को नशा करवाने वाले एएसआई सहित 3 मुलाजिम सस्पेंड
फगवाड़ा पुलिस थाना सिटी के भीतर ड्रग्स का नशा करती एक युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का मामला प्रकाश में आया है। पंजाब केसरी द्वारा की गई जांच में पाया गया है कि उक्त युवती जो वीडियो में ड्रग्स का नशा कर रही है को कुछ समय पहले पुलिस थाना सिटी की पुलिस टीम ने 3 ग्राम अवैध हैरोइन सहित गिरफ्तार किया था। 

परमीश वर्मा को गोली मारने वाले गैंगस्टर का असली चेहरा आया सामने, तस्वीरें वायरल
गत दिवस सैक्टर-43 बस स्टैंड से गिरफ्तार किए गए खतरनाक गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा का असली चेहरा सामने आ चुका है। पुलिस मुठभेड़ में दिलप्रीत की जांघ में गोली लगने के कारण उसे पी.जी.आई. में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद अस्पताल से दिलप्रीत की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।बता दें कि गैंगस्टर दिलप्रीत अपने भेस बदल कर सोशल मीडिया पर तस्वीरें डालता था। डाक्टरों के मुताबिक दिलप्रीत की हालत अब स्थिर है और उसका आपरेशन भी हो चुका है।

खराब मौसम के कारण दुबई-अमृतसर फ्लाइट अब इतने बजे भरेगी उड़ान
खराब मौसम तथा धूल भरी आंधी का असर दुबई-अमृतसर फ्लाइट पर पड़ा है। इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा है। जानकारी के अनुसार एयर इंडिया एक्सप्रैस की फ्लाइट नं.191 ने दोपहर 1:15 पर लैंड करके  सवा 3 बजे उड़ान भरनी थी। 


नहीं रूक रहा नशे का कहर,अब बरनाला में 2 युवकों की मौत
पंजाब में नशे से हो रही मौतों का  सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। अब बरनाला के गांव महल खुर्द में नशे की ओवरडोज के चलते  2 युवकों की मौत हो गई। इन दोनों युवकों की शादी हो चुकी थी। इन युवकों में सुखदीप सिंह(32), जसविंदर सिंह (23) वर्ष का था। इन युवकों की मौत से गांव में गम का माहौल है।

|वहशी फौजी ने वर्दी को लगाया कलंक, पत्नी ने दुनिया को बतार्इ आपबीती (Video)
भारतीय सेना का नाम सुनते ही हर किसी में देश भक्ति की भावना जाग जाती है लेकिन फौज में होने के बावजूद भी एक फौजी ने अपनी इंसानियत ही मार दी और वर्दी को कलंकित कर दिया। जानकारी के अनुसार फ़ौजी कुलविन्दर सिंह का विवाह लवप्रीत कौर के साथ डेढ़ साल पहले हुआ था। लवप्रीत ने 28 दिन पहले सिजेरियन से एक बच्ची को जन्म दिया लेकिन फ़ौजी इस बात को बर्दाशत नहीं कर सका कि उसके घर बेटी पैदा हुर्इ है।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News