एक क्लिक में पढ़े पंजाब की खास खबरें

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 02:11 PM (IST)

 पंजाब डेस्कः तरनतारन में होटल गार्ड की बेरहमी से हत्या,इन दिनों रद्द रहेंगी यह ट्रेनें, नवजोत सिद्धू को लेकर नगर निगम फगवाड़ा में हंगामा । हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको पंजाब के हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए पंजाब की अब तक की बड़ी खबरें।

नवजोत सिद्धू को लेकर नगर निगम फगवाड़ा में हंगामा !

फगवाड़ा नगर निगम की जनरल हाऊस की बैठक आज एक बार फिर भारी हंगामे के बीच संपन्न हुई। इस बार हंगामे की वजह पंजाब सरकार में स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू बने।

कुछ मिनटों में जलकर राख हुई कार 

होशियारपुर-ऊना रोड पर गांव खड़का के पास सड़क पर खड़ी कार जलकर राख हो गई। जानकारी के अनुसार सड़क पर खड़ी कार को कुछ मिनटों में ही आग ने अपनी चपेट में ले लिया।

तरनतारनःहोटल गार्ड की बेरहमी से हत्या

तरनतारन के  होटल सैवन स्टार में गार्ड की  बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है।

अब शहीद ऊधम सिंह वाला के नाम से जाना जाएगा सुनाम रेलवे स्टेशन

आखिरकार लंबे अर्से बाद सुनाम रेलवे स्टेशन को शहीद का नाम मिल ही गया है क्योंकि रेलवे की ओर से सुनाम रेलवे स्टेशन को शहीद ऊधम सिंह के नाम पर तबदील करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

कोल्ड ड्रिंक की बोतल से निकली गैस छात्र पर गिरने से भड़का टीचर

गुरु हरकृष्ण पब्लिक स्कूल के गुस्साए पी.टी.ई. अध्यापक ने 8वीं के छात्र की जमकर धुनाई की। यहां तक कि खुले मैदान में भी सभी बच्चों के सामने उसे खूब पीटा जिससे बेसुध होने पर उसे अस्पताल भर्ती करवाना पड़ा। 

Punjab Kesari