एक क्लिक में पढ़ें पंजाब की अब तक की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 04:37 PM (IST)

पंजाब डेस्कः पहले खालिस्तान का समर्थन छोड़ दे राजोआणा, फिर मिल जाएगी माफीःबिट्टू, दिलप्रीत बाबा का बड़ा खुलासा, हवाला के जरिए परमीश वर्मा ने दिए 20 लाख रुपए। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको पंजाब के हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए पंजाब की अब तक की बड़ी खबरें।

दिलप्रीत बाबा का बड़ा खुलासा, हवाला के जरिए परमीश वर्मा ने दिए 20 लाख रुपए
मशहूर पंजाबी गायक एवं अभिनेता परमीश वर्मा एक बार फिर मुश्किलों में घिरते नज़र आ रहे हैं। गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा ने पुलिस पूछताछ के दौरान बड़ा खुलासा किया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  उन्होंने बताया कि परमीश वर्मा ने हवाला के ज़रिए दिल्ली में दिलप्रीत को 20 लाख रुपए दिए थे।
 

पहले खालिस्तान का समर्थन छोड़ दे राजोआणा, फिर मिल जाएगी माफीः बिट्टू
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के हत्यारे बलवंत सिंह राजोआना को उनका परिवार माफ करने के लिए तैयार है, लेकिन उनकी भी एक शर्त है। उनकी मांग है कि राजोआणा खालिस्तान का समर्थन छोड़कर भारतीय संविधान में विश्वास करने के लिए जब हामी भर दें तो वह भी उन्हें माफ कर देंगे। 

कट्टरपंथियों की धमकियों के बाद जेल मंत्री रंधावा को बुलेट प्रूफ SUV देने की योजना
कट्टरपंथियों की तरफ से धमकियां मिलने के बाद पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंद्र सिंह रंधावा को बुलेट प्रूफ SUV कार उपलब्ध कराने की योजना बनार्इ जा रही है। इसके साथ ही मंत्री ने उन जेल अधीक्षकों के लिए जिप्सी की मांग की है जिनके साथ उन्होंने जेल में ड्रग्स और मोबाइल फोन के इस्तेमाल को रोकने का काम किया है। 

मोगा: अचानक गोली चलने से पूर्व सैनिक की मौत
आज सुबह एम.पी. बस्ती लंडेके में अचानक गोली चलने से पूर्व सैनिक मंजीत सिंह (45) जो तीन बच्चों का पिता था, की मृत्यु हो जाने का पता चला है। जानकारी के अनुसार मंजीत सिंह पुत्र करनैल सिंह जो सेना से रिटायर्ड होने के बाद दत्त रोड मोगा पर स्थित पंजाब नैशनल बैंक में सुरक्षा कर्मचारी लगा हुआ था। आज सुबह जब वह घर से तैयार होकर अपनी 12 बोर बंदूक लेकर ड्यूटी पर जाने से पहले उसे चैक करने लगा तो अचानक उसकी बंदूक से गोली चल गई, जो उसके गले पर लगी। जिस कारण उसकी घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई।

‘पंजाब केसरी’ ने मां की गोद में पहुंचाया उसके जिगर का अनमोल टुकड़ा
अपने 4 माह के बच्चे को अपनी गोद में पाकर मां की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। फिल्लौर के मैया दरबार के बाहर से अपहृत हुए इस 4 माह के बच्चे को 11 दिन के अथक प्रयास से ‘पंजाब केसरी’ ने उसकी मां की गोद में पहुंचाया। आंखों से छलक रही खुशी में मां के ये बोल थे कि पंजाब केसरी ने ‘अज्ज मेरे जिगर दा अनमोल टुकड़ा मेरी झोली विच पा दित्ता’।

अमृतसर में अवैध निर्माणों पर चला निगम का पीला पंजा
नगर निगम एम.टी.पी. विभाग द्वारा अंदरूनी शहरों में अवैध निर्माणों के खिलाफ कार्रवाई की गई।इस दौरान विभाग के ए.टी.पी. परिमंदर जीत सिंह, बिल्डिंग इंस्पेक्टर परमजीत सिंह मलकीयत सिंह नवदीप कुमार विकास गौतम उपस्थित थे। इस  दौरान टीम की  अवैध इमारतों के मालिकों के साथ कहासुनी  भी हुई।

तरनतारन से हैरोइन लाकर सप्लाई करने वाला जिम मालिक  गिरफ्तार
 थाना-5 की पुलिस ने 2 ग्राम हैरोइन के साथ एक ऐसे तस्कर को काबू किया है जोकि खुद अपने पैतृक गांव में जिम चलाता है। आरोपी के पास से पुलिस ने 2 ग्राम हैरोइन पकड़ी है। सब-इंस्पैक्टर माधवी कल्याण ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि बबरीक चौक के पास एक व्यक्ति हैरोइन की सप्लाई देने आ रहा है जिस पर पुलिस ने ट्रैप लगाकर आरोपी को पकड़ लिया।

 

 

 

Vatika