एक क्लिक में पढ़ें पंजाब की अब तक की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Jul 22, 2018 - 02:25 PM (IST)

पंजाब डेस्कः कनाडा एयरपोर्ट पर रोके गए आप विधायक,एक-दूसरे को अहंकारी बताते रहे पर राहुल तथा मोदी! ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको पंजाब के हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए पंजाब की अब तक की बड़ी खबरें।

कनाडा एयरपोर्ट पर रोके गए आप विधायक,पूछताछ के बाद छोड़ा

ओटवा हवाई अड्डे पर आम आदमी पार्टी के विधायक कुलतार सिंह संधवा और अमरजीत सिंह संदोआ को कैनेडियन आधिकारियों द्वारा रोकने का मामला सामने आया है। अधिकारियों ने विधायकों से पूछताश के बाद उन्हें छोड़ दिया। इनसे क्या पूछताछ हुई इसके बारे में अभी पता नहीं चल सका है।

एक-दूसरे को अहंकारी बताते रहे पर राहुल तथा मोदी, नहीं छुपा पाए खुद का अहंकार

लोकसभा में विपक्ष का अविश्वास प्रस्ताव गिरना था, गिर गया लेकिन अनेक प्रश्न खड़े कर के चला गया। सरकार को भी पहले से ही इस बात की जानकारी थी तथा विपक्ष भी जानता था कि अविश्वास प्रस्ताव पास नहीं होगा। इसके बावजूद दोनों ही पक्ष इस प्रस्ताव पर बहस के लिए इसलिए तैयार थे क्योंकि दोनों ही देश की जनता को दिखाना चाहते थे कि उन्होंने 2019 के लिए किस प्रकार की तैयारी की है।

जो सरकार आतंकवाद खत्म कर सकती है, वह नशे के खिलाफ भी उठाएगी कदम: मनप्रीत

अगर सरकार आतंकवाद खत्म कर सकती है तो वह वह नशा भी खत्म कर सकती है।  यह कहना है वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल का। मुख्यमंत्री कैप्टन की तरफ से नशे को खत्म करने के लिए केंद्र सरकार की तरफ से मांगे गए पैकेज पर बोलते हुए मनप्रीत ने कहा कि नशे की चेन तोड़ने में पंजाब सरकार को काफी हद तक सफलता मिली है।

बेटी की ममता में अंधी मां ने रची थी पति के कत्ल की साजिश

पनी बेटी की ममता में अंधी हुई महिला प्रोफैसर ने खुद ही अपने पति का कत्ल करवा डाला। उसने यह काम अपनी बेटी के प्रेमी से करवाया। पहले तो आरोपी महिला इसे कत्ल व लूटपाट का मामला बताती रही, लेकिन पुलिस से वह अपना यह घिनौना अपराध नहीं छिपा पाई। पुलिस के अनुसार आरोपी महिला को उसकी बेटी ने कहा था कि उसका शराबी पिता उस पर बुरी नजर रखता है। अब यह बात कितनी सच है यह तो पुलिस जांच कर रही है, लेकिन मरने वाला शख्स अक्सर उनसे मारपीट करता था, जिससे वह बहुत दुखी थी।

Punjab Kesari