पाक सेना प्रमुख को गले मिलने पर सिद्धू का माफी मांगने से इंकार,एक क्लिक में पढ़िए पंजाब से जुड़ी ऐसी ही खास खबरें

punjabkesari.in Monday, Aug 20, 2018 - 03:04 PM (IST)

पंजाब डेस्कःपाक सेना प्रमुख को गले मिलने पर सिद्धू का माफी मांगने से इंकार,पंजाब केसरी के साथ बातचीत में भगवंत मान की दो-टूक। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको पंजाब के हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए पंजाब की अब तक की बड़ी खबरें।

पंजाब केसरी के साथ बातचीत में भगवंत मान की दो-टूक:दिल्ली से चलेगी पार्टी

संगरूर से आम आदमी पार्टी के लोकसभा सदस्य भगवंत मान ने कहा है कि बतौर नेता विपक्ष सुखपाल सिंह खैहरा का काम अच्छा था लेकिन उन्हें पार्टी तोडऩे की कोशिश के कारण पद से हटाया गया है। पंजाब केसरी के संवाददाता रमन दीप सिंह सोढी के साथ बातचीत के दौरान मान ने पंजाब में आम आदमी पार्टी की मौजूदा स्थिति, अरविंद केजरीवाल द्वारा बिक्रम सिंह मजीठिया से मांगी गई माफी, चुनाव में हुई पार्टी की हार और पंजाब की यूनिट को खुद मुख्त्यारी जैसे तमाम मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की। पेश है भगवंत मान का पूरा इंटरव्यू-

पाक सेना प्रमुख को गले मिलने पर सिद्धू का माफी मांगने से इंकार

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान सेना अध्यक्ष कमर जावेद बाजवा को गले लगाने के बाद आलोचनाओं का सामना कर रहे कांग्रेस के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि वह इस मामाले में माफी नहीं मांगेंगे। 

कैप्टन साहिब दिल्ली आइए आपको विकास दिखाएंगे: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र को न्योता दिया कि वह दिल्ली आकर आप सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को खुद अपनी नजर से देखें। केजरीवाल ने कहा यदि कैप्टन को सरकार चलानी नहीं आती तो हम उन्हें यह भी सीखा देंगे।

क्या आप तो नहीं करने जा रहे Blood Relation में शादी,तो जरा रूकिए

ब्लड  रिलेशन में शादी करवाना खतरे से खाली नहीं है। अगर आप भी करवाने जा रहे है ब्लड रिलेशन में शादी जरा रूकिए। गुरदासपुर के एक गांव में 2 परिवारों ने रिश्तेदारी में शादी करवाई थी। इसका नतीजा परिवार में 4 बच्चे दिव्यांग पैदा हुए। बच्चों के हाथ और पांव की हड्डियां मुड़ने लगी हैं। डॉक्टरों की एक टीम की ओर से इन बच्चों के केसों की जांच के बाद तैयार रिपोर्ट में पाया गया कि ब्लड रिलेशन में शादी के कारण बच्चों में ये परिवर्तन आ रहे हैं।

...तो जाते-जाते खैहरा से सुलह का रास्ता खोल गए केजरीवाल !

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को पंजाब दौरे दौरान पार्टी में चल रहे क्लेश को ख़त्म कराने में असफल रहे लेकिन वह जाते -जाते पार्टी के साथ नाराज चल रहे खैहरा ग्रुप के साथ सुलह का रास्ता खोल गए हैं। 

swetha