जालंधर वैस्ट में भाजपाईयों की लड़ाई, सोशल मीडिया पर आई सामने

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2023 - 10:28 AM (IST)

जालंधर: हाल ही में जालंधर में संपन्न हुए लोकसभा उपचुनावों के परिणाम के बाद भाजपा के अंदर खींचतान तेज हो गई है। खासकर जालंधर वैस्ट में पार्टी नेताओं की लड़ाई सोशल मीडिया पर आ गई है। पार्टी के उपप्रधान प्रदीप खुल्लर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर इस हार के लिए जिम्मेदार लोगों को इस्तीफा देने के लिए कहा था। खासकर जालंधर वैस्ट में मंडल प्रधान तथा वैस्ट प्रभारी से इस्तीफा मांगा गया। अब इस मामले में प्रदीप खुल्लर के खिलाफ भी अभियान तेज हो गया है।



खुल्लर की इस सोशल मीडिया पोस्ट के खिलाफ कुछ लोगों ने जवाब दिया है। बिना नाम लिखे कहा गया है कि कुछ लोग रैली में बसों व ढोल ले जाने के नाम पर पैसे कमाते रहे हैं। भाजपा उम्मीदवारों के बोर्ड फाड़ने तक का भी इन सोशल मीडिया पोस्ट में आरोप लगाया गया है। सोशल मीडिया पर तो यह भी लिखा गया है कि ''आप'' विधायक के विजय यात्रा के दौरान उसके साथ कार पर चढ़ कर लड्डू बांटने वाले लोग भाजपा में काम कर रहे हैं। आरोप लगाया जा रहा है कि पार्टी के मंडल प्रधान पर झूठा पर्चा दर्ज करवा कर आम आदमी पार्टी को लाभ देने की कोशिश की गई। इस लोकसभा उपचुनाव में भी कांग्रेस तथा ''आप'' उम्मीदवारों के परिवारों से बैठके करने का भी आरोप लगाया गया है। पोस्ट में तो बकायदा ''गद्दार'' और ''जयचंद'' जैसे शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया है और साथ में बकायदा कहा गया है कि नेता द्वारा रंगदारी वसूली की जानकारी भी जल्द ही लोगों के साथ शेयर की जाएगी। एक अन्य नेता ने लिखा है कि 9 करोड़ वाली ठगी का मामला भी बाहर आने वाला है। यह मामला किससे संबंधित है, इस बारे में साफ नहीं किया गया है।

एक अन्य नेता ने तो अपने कमैंट में यहां तक आरोप लगाया है कि लंबी-लंबी बातें करके कुछ लोग पार्टी में दुकानदारी चला रहे हैं। यहां तक कि महिंद्र भगत को पार्टी छोड़कर जाने के लिए भी इन लोगों ने मजबूर किया। बेशक इस पूरे पोस्ट में बहुत कम लोगों ने प्रदीप खुल्लर का नाम लिखा है और यह किस तरफ इशारा है, यह तो भाजपा के लोग ही जानें।

 

 

Content Writer

Vatika